Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली में कोरोना पर दिखी सख्ती, नियमों का उल्लंघन करने पर गफ्फार समेत 2 और मार्केट बंद

दिल्ली में 2-3 बाजारों को कोरोना गाइडलाइंस का पालन न करने के कारण कुछ दिनों के लिए बंद किया गया है।

दिल्ली में कोरोना पर दिखी सख्ती, नियमों का उल्लंघन करने पर गफ्फार समेत 2 और मार्केट बंद
X

देश में कोरोना की दूसरी लहर के कम होते ही अनलॉक के दौरान कई राज्यों में भीड़ की भयावह कर देने वाली तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं। दिल्ली में एक बार फिर कोरोना की सख्ती के चलते कुछ मार्केट को बंद करने का फैसला लिया गया है। इन मार्केट में कोरोना नियमों का उल्लंघन करने पर बंद किया जा रहा है।

दिल्ली में 2-3 बाजारों को कोरोना गाइडलाइंस का पालन न करने के कारण कुछ दिनों के लिए बंद किया गया है। दिल्ली के करोलबाग इलाके में गफ्फार मार्केट (Gaffar Market) नाईवाला मार्केट (Naiwala Market) को बंद करने का फैसला किया है। इन दोनों मार्केट को 11 जुलाई की रात 10 बजे तक बंद कर दिया गया है। इसके अलावा रोहिणी सेक्टर 13 की डीडीए मार्किट को 12 जुलाई तक के लिए बंद कर दिया है।




एक रिपोर्ट के मुताबिक, राजधानी दिल्ली में कोरोना प्रोटोकॉल के उल्लंघन के बाद से ही मार्केट को बंद करने का सिलसिला जारी है। शुक्रवार से अब अगले 11 जुलाई तक गफ्फार मार्केट और करोल बाग के नाइवाला मार्केट को बंद कर दिया गया है। इसका नोटिफिकेशन भी जारी किया गया है।

जानकारी के लिए बता दें कि शुक्रवार को रोहिणी सेक्टर 2 की अवंतिका मार्केट को भी बंद करने का नोटिस जारी कर दिया है। रुई मार्केट और लाजपत नगर बाजार को भी कोविड 19 नियमों का उल्लंघन करने पर पिछले सप्ताह बंद कर दिया था। वहीं लक्ष्मी नगर मार्किट को भी बंद कर दिया था। बता दें कि दिल्ली में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 81 नए मामले आए सामने हैं। जिसमें से 3 लोगों की मौत और 127 लोग ठीक हो गए।

Next Story