Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रातोंरात मशहूर हुए बाबा का ढाबा मालिक को मिली जान से मारने की धमकी, जिसने किया फेमस उसी पर जताया शक

बाबा का ढाबा मालिक कांता प्रसाद के वकिल ने यू ट्यूबर गौरव वासन पर जताया धमकी देने का शक। रुपये डोनेट मामले में बाबा पहले ही गौरव के खिलाफ थाने में दर्ज करा चुके हैं मुकदमा।

रातोंरात मशहूर हुए बाबा का ढाबा मालिक को मिली जान से मारने की धमकी, जिसने किया फेमस उसी पर जताया शक
X

सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड किये जाने के बाद रातोंरात मशहूए हुए बाबा का ढाबा मालिक कांता प्रसाद को अब जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। इसका आरोप खुद बाबा का ढाबा संचालक कांता प्रसाद ने लगाया है। उनका आरोप है कि कुछ लोग उनका ढाबा जलाने से लेकर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। इतना ही नहीं उनके वकील ने इस सबके पीछे यू ट्यूबर गौरव वासन का हाथ होने का शक जाहिर किया है। गौरव वासन वहीं यू ट्यूबर है जिसने बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद का वीडियो बनाकर सोशल मीडिय पर डाला था। यही से उनका वीडियो वायरल होने पर वह रातोंरात मशहूर हो गये थे।

धमकियां मिलने पर थाने पहुंचे कांता प्रसाद

पिछले कुछ दिनों से बार बार मिल रही धमकियों से परेशान होकर बाबा का ढाबा मालिक कांता प्रसाद पुलिस थाने पहुंचे। उन्होंने मालवीय नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इसमें उन्होंने कहा कि अचानक से उनके फेमस होने से कुछ लोग परेशान हैं। जो उन्हें अब धमकियां दे रहे हैं। वहीं प्रसाद ने कहा कि उनकी किसी से दुश्मनी नहीं है। जबकि उनके वकील प्रेम जोशी ने बाबा का धमकी देने का संदेह उनकी वीडियो को सोशल मीडिया पर डालने वाले यू ट्यूबर गौरव वासन पर लगाया है।

कांता प्रसाद गौरव वासन पर करा चुके हैं धोखाधड़ी का मुकदमा

वहीं मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बाबा का ढाबा की वीडियो बनाकर यू ट्यूब पर डालने वाले गौरव वासन तब सुर्खियों में आए थे। जब उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही बाबा के ढाबे पर लोगों की भीड एकत्र हो गई थी। इतना ही नहीं उन्हें जगह जगह से डोनेशन मिला। इसमें बाबा ने यू ट्यूबर गौरव वासन पर डोनेशन जुटाकर लाखों रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने कांता प्रसाद की शिकायत पर गौरव वासन के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया था। मालवीय नगर थाना पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

Next Story