Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

देखिए वीडियो : जिला पंचायत सदस्य ने IAS अफसर को मारने उठा ली सैंडिल, कहा- एसपी को भी देख लूंगी...

अभी-अभी मुंगेली जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. जिला पंचायत सदस्य लैला ननकू भिखारी ने मुंगेली के जिला पंचायत सीईओ रोहित व्यास को मारने सैंडिल उठा ली. महिला ने एसपी को भी देख लेने की बात कही. रोहित व्यास 2017 बैच के IAS अफसर हैं.

देखिए वीडियो : जिला पंचायत सदस्य ने IAS अफसर को मारने उठा ली सैंडिल, कहा- एसपी को भी देख लूंगी...
X

मुंगेली. अभी-अभी मुंगेली जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. जिला पंचायत सदस्य लैला ननकू भिखारी ने मुंगेली के जिला पंचायत सीईओ रोहित व्यास को मारने सैंडिल उठा ली. महिला ने एसपी को भी देख लेने की बात कही. रोहित व्यास 2017 बैच के IAS अफसर हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक जिला पंचायत सदस्य लैला ननकू भिखारी विकास राशि स्वीकृति के मसले को लेकर जिला पंचायत सीईओ रोहित व्यास से मिलने पहुँचीं थीं. इसी दौरान लैला ननकू ने स्वीकृति राशि रोकने की बात कहते हुए सीईओ पर बिफर पड़ी.

जातिगत प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए लैला ननकू ने जिला पंचायत सीईओ को मारने सैंडिल उठा ली. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि लैला ननकू कितनी भड़की हुईं हैं. होम गार्ड के बीच बचाव के चलते लैला ननकू को सैंडिल नीचे करना पड़ा. मामले में जिला पंचायत सदस्य लैला ननकू ने एसपी से मामले की लिखित शिकायत की है. सीईओ के ऊपर जातिगत प्रताड़ना का आरोप लगाया है. अन्य जिला पंचायत सदस्य व कांग्रेसी कार्यकर्ता भी एसपी ऑफिस पहुंचे हुए हैं.



Next Story