Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गोठान में फेंसिंग तार चुरा रहे 2 चोरों को ग्रामीणों ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले

मंदिर हसौद थाना क्षेत्र के ग्राम जावा सकरी में गोठान में फेंसिंग तार चोरी करने वाले युवकों को ग्रामीणों ने रंगेहाथ पकड़ लिया. ग्रामीणों ने रात्रि 11:00 बजे के करीब चोरों को गौठान के बाड़ी में लगे तार घेरे को काटते रंगे हाथों पकड़ा. तीनों युवक मंदिर हसौद थाना क्षेत्र के ग्राम टेकारी (कुंडा) निवासी है.

गोठान में फेंसिंग तार चुरा रहे 2 चोरों को ग्रामीणों ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले
X

आरंग. मंदिर हसौद थाना क्षेत्र के ग्राम जावा सकरी में गोठान में फेंसिंग तार चोरी करने वाले युवकों को ग्रामीणों ने रंगेहाथ पकड़ लिया. ग्रामीणों ने रात्रि 11:00 बजे के करीब चोरों को गौठान के बाड़ी में लगे तार घेरे को काटते रंगे हाथों पकड़ा. तीनों युवक मंदिर हसौद थाना क्षेत्र के ग्राम टेकारी (कुंडा) निवासी है.

गौठान के बाड़ी में प्लैटिना मोटरसाइकिल गाड़ी क्रमांक CG 04 NN 3941 को पुलिस ने बरामद किया है. मौके वारदात में 2 बंडल तार को काटकर चोरी कर चुके थे. मौके वारदात से दो युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया. एक युवक मौके वारदात से रात में भागने में सफल हो गया. मंदिर हसौद पुलिस फरार युवक की तलाश में जुटी हुई है.

रात में सरपंच एवं ग्रामीणों ने मंदिर हसौद थाना को सूचना कर मौके में पुलिस को बुलाकर ग्रामीणों ने चोरों को पुलिस के सुपुर्द किया. बता दें कि 1 साल पूर्व ग्राम के गौठान में तार चोरी और हो चुकी है, जिसकी शिकायत थाना मंदिर हसौद में ग्रामीणों द्वारा किया गया था.



Next Story