Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कांग्रेस नेता के दो बेटों पर धारदार हाथियार से हमला, एक की हालत नाज़ुक...

किसी ने फोन लगाकर दोनों को घर से बाहर बुलाया और जब दोनों भाई बाहर गये तो बदमाशों ने उनसे गाली-गलौज व मारपीट करना शुरू कर दिया। इसी दौरान आरोपियों ने अपने पास रखे धारदार चाकू से दोनों भाइयों पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। आखिर क्या कारण है मारपीट का...पढ़िये-

कांग्रेस नेता के दो बेटों पर धारदार हाथियार से हमला, एक की हालत नाज़ुक...
X

धमतरी। धमतरी जिले के भखारा ब्लाक कांग्रेस उपाध्यक्ष के दो बेटों पर बीती रात चाकू से बदमाशों ने जानलेवा हमला किया है। बीती रात हुए हमले में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए है, दोनों का इलाज शहर के बठेना अस्पताल में चल रहा है। वहीं पुलिस ने हमला करने वाले पांच आरोपियो में से चार को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, ब्लॉक कांग्रेस उपाध्यक्ष गोपी किशन साहू के बेटे ऋषभ साहू और डीगू साहू बीती रात अपने घर पर थे। इसी दौरान किसी ने फोन लगाकर दोनों को घर से बाहर बुलाया और जब दोनों भाई बाहर गये तो बदमाशों ने उनसे गाली-गलौज व मारपीट करना शुरू कर दिया। इसी दौरान आरोपियों ने अपने पास रखे धारदार चाकू से दोनों भाइयों पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। घटना के बाद सभी आरोपी मौके से भाग निकले। घायल दोनों भाईयों को गंभीर हालत में इलाज के लिए बठेना अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जंहा एक की हालत नाज़ुक होने पर रायपुर रिफर किया जा रहा है।

वहीं एसपी ने बताया कि इस मामले में एक नाबालिग सहित पांच आरोपी शामिल है। चार आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है और एक की तलाश जारी है। मारपीट का कारण अज्ञात है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

Next Story