Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मन्नत मांगने पत्नी को ले गया मंदिर, फिर हत्या कर पहुंचा थाने : दर्ज कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट और ढूंढने सोशल मीडिया में चलाया अभियान

राजनांदगांव जिले में पत्नी की हत्या कर थाने में गुमशुदगी की झूठी रिपोर्ट दर्ज कराकर और फिर उसे खोजने सोशल मीडिया में अभियान चलाने वाले पति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

मन्नत मांगने पत्नी को ले गया मंदिर, फिर हत्या कर पहुंचा थाने : दर्ज कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट और ढूंढने सोशल मीडिया में चलाया अभियान
X

राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में पत्नी की हत्या कर थाने में गुमशुदगी की झूठी रिपोर्ट दर्ज कराकर और फिर उसे खोजने सोशल मीडिया में अभियान चलाने वाले पति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मृतका का नाम नंदिनी देशमुख (25 वर्ष) बताया जा रहा है। मामला राजनांदगांव के सोमनी का है। मिली जानकारी के अनुसार पति डालेश्वर देशमुख (29 वर्ष) परसाही उतई पत्नी नंदिनी के चरित्र पर संदेह करता था। बच्चा नहीं होने पर मनगटा मंदिर में मन्नत मांगने पत्नी को अपने साथ बाइक से ले गया।

वापसी में सोमनी में उसे पानी भरे खदान में धक्का दे दिया। इससे उसकी मौत को गई। हत्या के बाद पति ने गुमशुदगी की झूठी रिपोर्ट दर्ज कराई और पुलिस को गुमराह कर रहा था। उसने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी बिना बताए कही चले गई है। इतना ही नहीं इस दौरान उसने पत्नी को खोजने सोशल मीडिया में भी मैसेज वायरल किया। बाद में मृतका नंदिनी की लाश सोमनी में मिला। लगातार पुलिस को गुमराह करने के बाद संदेह के आधार पर अंजोरा पुलिस ने उसे पकड़ा। पूछताछ करने पर पति ने बताया कि उसने एक पानी भरे खदान में धक्का देकर पत्नी की हत्या की। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

और पढ़ें
Next Story