Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तीसरी लहर का कहर : बस्तर में कोरोना से पहली मौत, 360 एक्टिव केस...

शनिवार को कोरोना संक्रमित एक महिला की मौत हो गई है। महिला 6 जनवरी को कोविड पॉजिटिव आई थी। जिसे बेहतर उपचार के लिए रायपुर रेफर किया गया था। पढ़िये पूरी खबर-

तीसरी लहर का कहर : बस्तर में कोरोना से पहली मौत, 360 एक्टिव केस...
X

जगदलपुर। कोरोना के बढ़ते मामलो में बस्तर में भी कोरोना महामारी का प्रकोप देखने को मिला है। शनिवार को कोरोना संक्रमित एक महिला की मौत हो गई है। महिला 6 जनवरी को कोविड पॉजिटिव आई थी। जिसे बेहतर उपचार के लिए रायपुर रेफर किया गया था। जहां इलाज के दौरान संक्रमित महिला ने दम तोड़ दिया। जिसका शनिवार की शाम कोरोना के नियमों का पालन करते हुए अंतिम संस्कार भी कर दिया गया है। महिला भानपुरी की रहने वाली थी। बताया जा रहा है कि बस्तर में कोरोना की तीसरी लहर से यह पहली मौत हुई है।

बस्तर संभाग में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा भी लगातार बढ़ता जा रहा है। शनिवार को संभाग भर में कुल 78 लोग कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। इनमें सबसे ज्यादा सुकमा जिले से 20 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जबकि नारायणपुर में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा शून्य रहा है। शनिवार को 78 नए संक्रमित मरीज मिलने के बाद अब संभाग में एक्टिव मरीजों की संख्या 360 हो गई है। लगातार बढ़ रहे मामलों को लेकर अब प्रशासन की चिंता भी बढ़ती जा रही है।

बरती जा रही सख्ती

संभागीय मुख्यालय जगदलपुर में कोरोना के नियमों का पालन करवाने सख्ती बरती जा रही है। शहर के लाल बाग, गोल बाजार, अग्रसेन चौक, बस स्टैंड, संजय बाजार, धरमपुरा मार्ग में सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन न करने और चेहरे पर मास्क न लगाने वाले कुल 121 लोगों पर कार्रवाई करते हुए 14 हजार 970 रुपए का जुर्माना वसूला गया है। साथ ही नियमों का पालन करने अपील की गई है।

Next Story