Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रायगढ़ में अंतर्राज्यीय लूट गैंग का पर्दाफाश, 5 गिरफ्तार

लॉकडाउन में सुनसान हाईवे में एक और घटना को अंजाम देने की तैयारी में थे आरोपी। पढ़िए पूरी खबर-

रायगढ़ में अंतर्राज्यीय लूट गैंग का पर्दाफाश, 5 गिरफ्तार
X

रायगढ़। पुलिस ने एक अंतरराज्यीय लूट गिरोह का पर्दाफाश किया है। जानकारी के मुताबिक यह गिरोह ओडिशा व हाईवे पर वाहनों में लूटपाट मचाता था। आरोपी लॉकडाउन में रायगढ़ के सुनसान हाईवे में एक और घटना को अंजाम देने की तैयारी में थे। पुलिस ने गैंग में शामिल ओड़िसा के 4 और जांजगीर का 1 आरोपी गिरफ्तार किया है।

रात्रि गस्त के दौरान गश्त पार्टी ने खरसिया हाइवे रोड़ में रात्रि दो मोटर सायकल में 5 लड़कों को संदिग्ध अवस्था में घूमते देखे, पूछताछ करने पर गोलमोल जवाब देकर गुमराह करने की कोशिश करने लगे। जांच के दौरान उनके पास से चाकू मिला,जिसके बाद पुलिस पार्टी उन्हें थाना ले आये। संदिग्धों से कड़ी पूछताछ किये जाने पर हाइवे में लूटपाट के इरादे से पूरी तैयारी के साथ हथियार लैस होकर दो मोटर सायकल में रायगढ़ आना बताया। जिले में हुई लूटपाट के संबंध में बताये कि करीब 10-11 दिन पहले खरसिया जाने वाली नई हाइवे रोड़ में एक टाटा वाहन के ड्रायवर को मारपीट कर डरा धमकाकर किडनैप कर अपने साथ ओड़िशा ले गये थे, जिससे 30 हजार रूपये और उसका मोबाइल लूट कर ड्रायवर को बाद में छोड़ देना बताया।

पुलिस ने ओड़िसा निवासी श्याम सहिस उर्फ श्याम सोना पिता सतपथी सोना उर्फ लक्ष्मण सोना उम्र 23 वर्ष, करन चौहान पिता भोंदू चौहान उम्र 21 वर्ष, वीरू चौहान पिता दामोदर चौहान उर्फ 26 वर्ष, विश्वजीत नायक पिता शेखर नायक उम्र 21 वर्ष और छत्तीसगढ़ के जांजगीर चाम्पा निवासी अमन चौहान पिता सुखचंद चौहान उम्र 22 साल को गिरफ्तार किया है।

Next Story