Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पहले पत्नी को ले भागा फिर मौत के घाट उतारने के लिए बिछाया जाल, केस दर्ज

बच्चे की तबीयत खराब का बहाना बनाकर प्रेमिका के पति को अकेले में ले जाकर किया हमला। पढ़िए पूरी खबर-

पहले पत्नी को ले भागा फिर मौत के घाट उतारने के लिए बिछाया जाल, केस दर्ज
X

कोटा। अवैध संबंध के चलते एक शख्स ने प्रेमिका महिला के पति पर जानलेवा हमला कर दिया। आरोपी पहले ही उस शख्स की पत्नी को ले भागा है। इसके बाद उसने षड्यंत्र रचते हुए पति को भी रास्ते से हटाने की योजना बना ली।

यह घटना बेलतरा बेल पारा की है, जहां दिलमोहन रोहिदास की पत्नी और जाली के गणेश दास मानिकपुरी के बीच अवैध संबंध था। कुछ साल पहले अपने बच्चे के साथ दिल मोहन की पत्नी गणेश दास के पास चली गई थी और उसी के साथ रह रही थी। इसके बाद भी आरोपी गणेश दास शांत नहीं बैठा और दिलमोहन को मौत के घाट उतारने की योजना बनाने लगा। कल बुधवार को गणेश दास मानिकपुरी दिल मोहन रोहिदास के पास पहुंचा और उसे बताया कि उसके बच्चे की तबीयत खराब है।

छलपूर्वक गणेश दास, दिलमोहन को अपने साथ बगदेवा हरदीपारा ले गया, जहां मौका पाकर उसने अपने पास मौजूद धारदार हथियार से उस पर वार कर दिया। हमले में दिल मोहन रोहिदास के छाती सर और कई जगहों पर चोटे आई है। इसके बाद उसने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई है। पीड़ित का कहना है कि अपने रास्ते से हटाने के इरादे से ही गणेश दास ने उस पर हमला किया था, लिहाजा धारा 307 के तहत पुलिस ने मामला पंजीबद्ध किया है।

Next Story