Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पिता को तलवार से मार डाला, बाइक दिलाने के नाम पर हुआ विवाद

दादी, छोटे भाई और बहन पर भी किया तलवार से हमला। पढ़िए पूरी खबर-

पिता को तलवार से मार डाला, बाइक दिलाने के नाम पर हुआ विवाद
X

अंबिकापुर। जिले में एक युवक ने तलवार से अपने पिता की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि छोटे भाई के नाम पर मोटरसाइकिल खरीदने से क्षुब्ध बड़े भाई ने विवाद करते हुए दादी, छोटे भाई और बहन पर तलवार से हमला कर दिया। पिता ने जब उसे रोकने की कोशिश की तो वह तलवार पेट में घुसा दिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह मामला सरगुजा जिले के सीतापुर थाना क्षेत्र के होहेरपारा सरगा का है, जहां उमेंद्र कुमार विश्वकर्मा को पुलिस ने हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी के भाई धुरेंद्र कुमार विश्वकर्मा ने बताया कि- 'उमेंद्र घर से अलग रहता था और हमेशा तलवार से मार देने की धमकी देता था। चार जुलाई को दोपहर डेढ़ बजे वह अपने घर पर खाना खा रहा था, तभी उमेंद्र अपने घर से तलवार लेकर आया और दादी संपतिया विश्वकर्मा से गाड़ी की बात को लेकर विवाद करने लगा। धुरेंद्र बहन सुशीला के साथ मौके पर पहुंचा, तो बार-बार तलवार लहरा रहे भाई से बहन ने तलवार लूटने का प्रयास किया, जिसमें उसका दाहिना हाथ जख्मी हो गया। इसके बाद उमेंद्र ने छोटे भाई धुरेंद्र के सिर में तलवार से प्राणघातक हमला कर दिया, जिससे खून निकलने लगा।

खूनी संघर्ष की स्थिति देख पिता सर्जुन विश्वकर्मा ने उमेंद्र को सामने से पकड़ा तो वह अपने पिता पर जानलेवा हमला कर तलवार को पीठ से आर-पार कर दिया, जिससे वे जमीन पर गिर गए। आसपास मौजूद लोगों ने किसी तरह तलवार छीना, इसके बाद उमेंद्र वहां से भाग गया।

सभी को 108 एंबुलेंस से सीतापुर अस्पताल लाया गया, यहां प्राथमिक चिकित्सा के बाद सर्जुन विश्वकर्मा को रिफर कर दिया गया था। मेडिकल कॉलेज अस्पताल अंबिकापुर में उपचार के दौरान रविवार को दिन में लगभग साढ़े दस बजे उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने पूर्व में की गई रिपोर्ट पर आरोपित पुत्र के विरूद्घ धारा 25, 307 का अपराध दर्ज किया था, अब धारा 302 के तहत हत्या का भी मामला दर्ज करेगी।

Next Story