Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

डॉ रमन सिंह ने सरकार पर फिर साधा निशाना, बोले- क्रिकेट मैच कराने की जिद से ही बनी भयावह स्थिति

छत्तीसगढ़ में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच मैच पाॅलिटिक्स जारी है. पूर्व मुख्यमंत्री डाॅ. रमन सिंह ने रोड सेफ्टी मैच को लेकर सरकार पर निशाना साधा है. पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने ट्वीट कर कहा कि ' मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी यदि आपने क्रिकेट मैच कराने की जिद न की होती तो आज प्रदेश की स्थिति भयावह न हुई होती. उम्मीद है अब आपको यह याद रहेगा कि जनता ने आपको छत्तीसगढ़ की सेवा के लिए चुना है. असम में डेरा डालने और बेवजह के कार्यक्रम कराने की गलती फिर नहीं करेंगे.

डॉ रमन सिंह ने सरकार पर फिर साधा निशाना, बोले- क्रिकेट मैच कराने की जिद से ही बनी भयावह स्थिति
X

रायपुर. छत्तीसगढ़ में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच मैच पाॅलिटिक्स जारी है. पूर्व मुख्यमंत्री डाॅ. रमन सिंह ने रोड सेफ्टी मैच को लेकर सरकार पर निशाना साधा है. पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने ट्वीट कर कहा कि ' मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी यदि आपने क्रिकेट मैच कराने की जिद न की होती तो आज प्रदेश की स्थिति भयावह न हुई होती. उम्मीद है अब आपको यह याद रहेगा कि जनता ने आपको छत्तीसगढ़ की सेवा के लिए चुना है. असम में डेरा डालने और बेवजह के कार्यक्रम कराने की गलती फिर नहीं करेंगे.

डाॅ. रमन सिंह के ट्वीट पर कांग्रेस ने पलटवार किया है. कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने बयान जारी कर कहा कि डाॅ. रमन सिंह कोरोना महामारी के दौर में भी राजनीति कर रहे हैं. उन्हें बताना चाहिए छत्तीसगढ़ में अगर मैच की वजह से कोरोना फैला तो देशभर में क्यों हर दिन एक लाख से अधिक संक्रमित मिल रहे हैं.

Next Story