Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सिपाही भर्ती परीक्षा प्रश्नपत्र लीक व अजय कुमार हत्या मामले का वीडियो जारी कर तेजस्वी ने नीतीश पर जड़े कई संगीन आरोप

Video viral: बिहार में सिपाही भर्ती परीक्षा का प्रश्नपत्र लीक हो जाने का वीडियो सामने आने के बाद बिहार में सियासी जंग छिड़ गई है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मामले का वीडियो रिट्वीट करते हुए सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ संगीन आरोप लगाए हैं। दूसरी ओर अजय कुमार हत्या मामले पर भी पुलिस प्रशासन पर सवाल दागे हैं।

Tejashwi yadav attack Nitish Kumar share video of police bharti exam and Ajay Kumar murder
X

वीडियो वायरल

Video viral: बिहार में सिपाही भर्ती परीक्षा का प्रश्नपत्र लीक हो जाने के मामले और कृषि पदाधिकारी अजय कुमार की हत्या मामले को लेकर बिहार की सियासत गरमा गई है। नेता प्रतिपक्ष एवं बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने दोनों ही मामलों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर नीतीश कुमार की सरकार के खिलाफ निशाने साधे हैं।

तेजस्वी यादव ने बिहार सिपाही भर्ती परीक्षा के प्रश्नपत्र लीक होने की वायरल वीडियो को सोमवार को रिट्वीट किया। वायरल वीडियो पर तेजस्वी यादव ने लिखा कि नीतीश कुमार जी कैसे बिहार में सिपाही भर्ती परीक्षा का प्रश्नपत्र लीक करवा रहे है? विगत 16 वर्षों में बिहार में शायद ही कोई ऐसी परीक्षा हुई हो जो फुलप्रूफ हो सकी हो? नेता प्रतिपक्ष ने आरोप लगाया कि आरसीपी (RCP) टैक्स योजना के तहत सीएम नीतीश कुमार स्वेच्छा से प्रश्नपत्र लीक करवाते है। जिससे एक ही जिला और समूह के लोगों का इसमें चयन हो। जैसा पहले से होता आया है।

साथ ही मामले पर राजद ने कहा कि देखें इस वीडियो को, सर्वविदित है कि भीषण भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह नीतीश कुमार ने 3 तरह के लोगों के लिए ऐसे परीक्षा देने की सुव्यवस्था की है।

1. जो उनके स्वजातीय हैं!

2. जो नालन्दा के हैं!

3. जो अभ्यर्थी सफलतापूर्वक आरसीपी (RCP) बाबा या उनके कारिंदों तक लाखों में मुकर्रर राशि पहुंचा पाए!

बिहार में सत्ता संरक्षित अपराधियों का तांडव: तेजस्वी यादव

दूसरी ओर इससे पहले तेजस्वी यादव ने अजय कुमार हत्या मामले से संबंधित वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किया और सरकार, पुलिस प्रशासन पर सवाल उठाए। तेजस्वी यादव ने लिखा कि बिहार सरकार के कृषि पदाधिकारी अजय कुमार का अपहरण हुआ। उनके अपहरण के बाद हफ्ते भर तक पुलिस सोती रही। वहीं अब अजय कुमार का शव बरामद हुआ है। तेजस्वी ने आरोप लगाया कि सत्ता संरक्षित अपराधियों ने तांडव मचा रखा है। क्योंकि निर्लज्ज, निकम्मी, अनैतिक और अवैध सरकार के मुखिया दो-दो उपमुख्यमंत्री के साथ हाथ पर हाथ धरे बैठे हैं। क्यों, क्या मजबूरी है?

बिहार में महाजंगलराज व्याप्त: राजद

मामले पर राष्ट्रीय जनता दल के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से भी बिहार सरकार को घेरा गया है। राजद की ओर से कहा गया कि करीब एक हफ्ते से लापता पटना जिले के मसौढ़ी प्रखंड कृषि पदाधिकारी (बीएओ) अजय कुमार का सड़ा-गला शव रविवार की सुबह मोरहर नदी के किनारे बरामद हुआ! उनके परिजनों ने अपहरण का संदेह जताया था, लेकिन बिहार की पुलिस सोती रही! प्रदेश में महाजंगलराज अपना रंग दिखा रहा है, लेकिन शिथिल नीतीश कुमार के कान में जूं तक नहीं रेंग रही है।

Next Story