Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हार जीत की परवाह किये बिना बाढ़ पीड़ितों की मदद कर रही राजद, दुबके बैठे हैं नीतीश कुमार : तेजस्वी यादव

राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि वे धूप-छांव और हार-जीत की परवाह किये बिना बाढ़ पीड़ितों के बीच पहुंच रहे हैं। साथ ही उनकी पार्टी पीड़ितों की हर संभव मदद कर रही है। सूबे में बाढ़ से करीब 85 लाख लोग त्रस्त हैं। इसके बाद भी सीएम नीतीश कुमार समेत पूरा प्रशासन दुबका बैठा है।

rjd helping flood victims irrespective of victory nitish kumar is sitting down
X
राजद नेता तेजस्वी यादव

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं राजद नेता तेजस्वी यादव इन दिनों बाढ़ और कोरोना महामारी को लेकर बिहार सरकार पर हमलावर हैं। तेजस्वी यादव ने मंगलवार को ट्वीट के माध्यम से बताया कि वे धूप-छांव की परवाह किये बिना बाढ़ पीड़ितों के बीच पहुंच रहे हैं। साथ ही तेजस्वी यादव बाढ़ पीड़ितों की हर संभव मदद भी कर रहे हैं। वहीं उनका कहना है कि वे इस दौरान विधानसभा चुनाव को लेकर हार-जीत की भी चिंतायें भी नहीं कर रहे हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि इस समय में बिहार के 16 जिलों में करीब 85 लाख लोग बाढ़ से बुरी तरह त्रस्त हैं। इस सब के बाद भी सीएम नीतीश कुमार साये हुये हैं। वहीं उन्होंने बाढ़ राहत के नाम पर खुली लूट मची होने के आरोप भी लगाया है। वहीं तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रशासन भी कोरोना महामारी के भय से दुबका हुआ है।



तेजस्वी यादव ने अन्य ट्वीट में कहा कि बिहार की नीतीश सरकार कुंभकर्णी निद्रा में है। लाखों बाढ़ प्रभावितों की बिहार सरकार को कोई चिंता नहीं। वहीं उन्होंने कहा कि हमारे बार-बार टोकने पर महज एक दिन सीएम नीतीश कुमार रस्म अदायगी के लिए हेलीकॉप्टर से घूम आए। लेकिन सीएम नीतीश कुमार ने बाढ़ पीड़ितों के लिए ज़मीनी स्तर पर कुछ राहत व मदद नहीं की है। इनके जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा का तो कुछ पता ही नहीं है।



नीतीश की दलित विरोधी नीतियों की वजह से श्याम रजक ने छोड़ी जदयू: राजद

तेजस्वी यादव ने कहा कहा कि 6 बार से विधायक रहे श्याम रजक ने नीतीश कुमार की जनविरोधी और दलित विरोधी नीतियों के खिलाफ बगावत करते हुये सोमवार को जदयू पार्टी छोड़ दी। साथ ही तेजस्वी ने कहा कि वे कल सामाजिक न्यायपसंद पार्टी राजद में शामिल हो गए। उन्होंने कहा कि ये काफी समय से नीतीश कुमार की सीएए/एनआरसी और आरक्षण विरोधी नीतियों का खुलकर विरोध कर रहे थे।



याद किये बारामुला में शहीद हुये जवान

इसके अलावा तेजस्वी यादव ने जम्मू-कश्मीर के बारामुला में आतंकियों से मुठभेड़ में शहीद बिहार के लाल रोहतास के मोहम्मद ख़ुर्शीद खान और जहानाबाद के लवकुश शर्मा की शहादत को बारंबार नमन किया। वहीं तेजस्वी ने कहा कि देश इन वीर जवानों के बलिदान को सदैव याद रखेगा।

Next Story