Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पशुपति कुमार पारस हुये संक्रमित, सांसद ने उनके संपर्क में आये लोगों से अपनी कोरोना संबंधी जांच कराने का किया अनुरोध

बिहार की हाजीपुर लोकसभा सीट से सांसद एवं एलजेपी नेता पशुपति कुमार पारस कोरोना संक्रमित हो गये हैं। वे इस समय एम्स में अपना कोरोना संबंधी इलाज करा रहे हैं। साथ ही पशुपति कुमार पारस ने हाल में उनसे जिन लोगों ने मुलाकात की है। उनसे उन्होंने अपनी कोरोना संबंधी जांच करवाने का अनुरोध किया है।

pashupati kumar paras infected and mp requested people in contact with him to get his corona check
X
सांसद पशुपति कुमार पारस हुये कोरोना संक्रमित।

बिहार की हाजीपुर लोकसभा सीट से सांसद एवं एलजेपी नेता पशुपति कुमार पारस मंगलवार को कोरोना संक्रमित पाये गये हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। इसलिये उन्होंने कोरोना वायरस के संबंध में अपनी जांच करवाई थी। पशुपति कुमार पारस ने बताया कि उनकी जो रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। उन्होंने बताया कि वे वर्तमान में डॉक्टर्स की सलाह पर एम्स में भर्ती हो गये हैं। जहां उनका कोरोना वायरस संबंधित उपचार चल रहा है। पशुपति कुमार पारस ने मंगलवार को खुद ट्वीट कर इस बात की जानकरी दी है। पशुपति कुमार पारस ने बताया कि एम्स में उपचार के दौरान अभी उनकी तबियत ठीक बनी हुई है। साथ ही पशुपति कुमार पारस ने हाल में ही उनके संपर्क में आये लोगों से अनुरोध किया है। उन्होंने कहा कि जो लोग उनकी नजदीकी में हाल में ही आये हैं। वे लोग अपनी कोरोना संक्रमण को लेकर जांच करवा लें। इसके अलावा वे लोग तुरंत स्वयं आइसोलेट भी हो जायें।



एलजेपी ने पार्टी सांसद के जल्द स्वस्थ हो जाने की ईश्वर से की प्रार्थना

एलजेपी के आधिकारिक ट्विटर अकांउट से भी मंगलवार को ट्वीट कर पार्टी सांसद पशुपति कुमार पारस को कोरोना संक्रमण हो जाने की पुष्टि की गई है। एलजेपी ने बताया कि दलित सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं लोकसभा सांसद पशुपति कुमार पारस को कोरोना संक्रमित हो जाने का समाचार प्राप्त हुआ। एलजेपी की ओर से पार्टी सांसद पशुपति कुमार पारस के जल्द स्वस्थ हो जाने की कामना ईश्वर से की गई। एलजेपी ने पार्टी सांसद के लिये ईश्वर से प्रार्थना है कि प्रभु शीघ्र आपको स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।




Next Story