Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार में खूनी खेल: शिवहर में जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी और समर्थकों की गोली मारकर हत्या

बीते शनिवार को बिहार के शिवहर में जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी और उनके समर्थकों को गोली मारकर हत्या कर दी गई।

बिहार में खूनी खेल: शिवहर में जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी और समर्थकों की गोली मारकर हत्या
X

जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह की हत्या 

Bihar Election 2020: बिहार में पहले फेस के लिए वोटिंग के कुछ ही दिन रह गए हैं। इसी दौरान एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां बिहार के शिवहर में प्रत्याशी और समर्थकों को गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। बिहार में चुनाव का खूनी खेल अब शुरू हो चुका है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बीते शनिवार को बिहार के शिवहर में जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी और उनके समर्थकों को गोली मारकर हत्या कर दी गई। जानकारी के लिए बता दें कि हत्या उस पर की गई, जब प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ चुनाव प्रचार पर निकले हुए थे। जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह की हत्या कर दी गई।

मिली जानकारी के मुताबिक, प्रत्याशी और समर्थकों ने एक हत्यारे को मौके से दबोच लिया है। जिसकी भीड़ ने जमकर पिटाई की और पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी गई। बता दें कि यह पूरा मामला शिवहर के पूर्णिया प्रखंड के हरगांव के पास का है। जब प्रत्याशी और समर्थक जनसंपर्क में जुटे हुए थे।

जब प्रत्याशी और समर्थक चुनाव प्रचार कर रहे थे। उसी वक्त बाइक सवार बदमाशों ने उन पर गोलियों से हमला कर दिया। जिसकी वजह से जनसंपर्क के दौरान भगदड़ मच गई और इस दौरान जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी श्री नारायण सिंह को सीने पर गोली लग गई।

वहीं दूसरी तरफ हमले के बाद मौके से भाग रहे बाइक सवार बदमाशों में से एक शख्स को लोगों ने पकड़ लिया और उस पर हमला कर दिया। श्रीनारायण सिंह को उपचार के लिए शिवहर सदर अस्पताल लाया गया, जहां से चिकित्सकों ने उन्हें सीतामढ़ी रेफर कर दिया‌। रास्ते में उनकी मौत हो गई।

Next Story