Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पूर्व में डिप्टी सीएम सुशील मोदी का आवास डूबा, अब रेणु देवी का घर बना तालाब

बिहार की राजधानी पटना में हुई मूसलाधार बारिश ने पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी की यादें एक बार फिर से ताजा कर दी हैं। क्योंकि इस बार बिहार की वर्तमान डिप्टी सीएम रेणु का आवास तेज बारिश के बाद तालाब में तब्दील हो गया है।

Bihar Deputy CM Renu Devi residence submerged in rain water in Patna
X

बिहार डिप्टी सीएम रेणु देवी

बिहार (Bihar) की राजधानी पटना (patna) में बीती रात को हुई मूसलाधार बारिश (torrential rain) ने सरकारी तैयारियों की भी पोल खोलकर रख दी है। क्योंकि इस बार की बारिश ने तो वर्तमान में बिहार की उप मुख्यमंत्री रेणु देवी का आवास भी पानी में डूबो दिया (Renu Devi residence submerged in water) है। कुछ इसी तरह की स्थितियां पटना में साल 2019 में हुईं थीं। उस वक्त राज्य के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) थे। याद रहे साल 2019 में पटना में हुए जलजमाव (Water logging) में जो एक तस्वीर सबसे ज्यादा वायरल हुई थी, वह बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी के आवास की थी। जो बारिश के पानी में डूब गया था। बाद हाफ पैंट में परिवार के साथ मिलकर सुशील कुमार मोदी सड़क पर नजर आ रहे थे। अब बिहार में डिप्टी सीएम भी बदल गए हैं। इस समय बिहार की डिप्टी सीएम रेणु देवी हैं। अब साल 2021 में भी वही स्थिति पटना में वर्तमान बिहार डिप्टी सीएम रेणु देवी के आवास की नजर आ रही है। इसको देखकर कहा जा सकता है कि सिर्फ बदलें हैं नाम, लेकिन व्यवस्थाएं नहीं बदली हैं।

रेणु देवी ने बेतिया में कही थी ये बात

जानकारी के अनुसार पटना में बीती रात को हुई मूसलाधार बारिश में बिहार की डिप्टी सीएम रेणु देवी का आवास पानी में डूब गया है। डिप्टी सीएम रेणु देवी के पटना स्थित आवास की हालत यह है कि उनके घर के पास घुटने से ऊपर तक बारिश के पानी का जलजमाव हो गया है। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही बेतिया में रेणु देवी ने यह दावा किया था कि वहां पानी निकासी की व्यवस्था सबसे बेहतर तरीके से की गई है। जिससे महज कुछ घंटे में जलजमाव से मुक्ति मिल पाएगी। अब बेतिया की स्थिति कितनी सुधरी है, यह तो वहां पर बारिश होने के बाद ही पता चल सकेगा। लेकिन राजधानी पटना में जलजमाव से मुक्ति दिलाने के लिए ना तो डिप्टी सीएम ने स्वयं और ना ही उनकी सरकार (Bihar Government) कोई व्यवस्था की है।

Next Story