Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: स्मृति ईरानी बोली- लालटेन संग नहीं आती लक्ष्मी, कमल पर बैठकर आती हैं

Bihar Assembly Elections 2020: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आज एनडीए के पक्ष में प्रचार करने बिहार पहुंची। जहां उन्होंने जनता से कहा कि लक्ष्मी कांग्रेस का हाथ पकड़कर व लालटेन के साथ नहीं आती हैं। उन्होंने कहा लक्ष्मी बल्कि भाजपा के कमल पर बैठकर आती हैं।

bihar assembly elections 2020 smriti irani said laxmi maa comes sitting on lotus
X

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: स्मृति ईरानी ने चुनावी जनसभा में विरोधियों पर बोले हमले। 

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: बिहार में पहले चरण के चुनावों को लेकर जमकर प्रचार-प्रसार चल रहा है। सूबे में हर पार्टी पहले चरण के चुनाव प्रचार को लेकर कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है। बिहार विधानसभा के चुनावी प्रचार को लेकर भाजपा ने अपने विभिन्न केंद्रीय मंत्रियों समेत अन्य पार्टी के दिग्गज नेता प्रचार में उतार रखे हैं। इसी कड़ी में शनिवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बिहार में चुनावी सभा को संबोधित किया।

अपने संबोधन के दौरार स्मृति ईरानी ने कहा कि बिहार का नागरिक जब लक्ष्मी के सामने शीश झुकाता है। तो वह बिहार का नागरिक पाता है कि लक्ष्मी जब घर आती है तो कांग्रेस का हाथ पकड़कर नहीं आती। लक्ष्मी को ना ही लालटेन अपने संग लाती है। स्मृति ईरानी ने बिहार की जनता से कहा, अरे! लक्ष्मी आती है तो भाजपा के कमल पर बैठकर आती है।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी इस दौरान नाम लिये बिना लालू यादव परिवार पर भी हमले बोलती हुई नजर आई। स्मृति ईरानी ने कहा कि बिहार का स्वाभिमानी नागरिक कभी भगवान से ये नहीं कहता है। कि भगवान मुझे ऐसा मौका दे कि मैं भी चारे घोटाले में पैसा कमा लूं। स्मृति ईरानी ने कहा कि बिहार का नागरिक जब लक्ष्मी का आशीर्वाद मांगता है तो सिर्फ इतना कहता है कि मां बस बाजुओं में इतना दम दे कि अपने परिवार का भरण-पोषण इज्जत से कर सकूं।

पटना में पीएम मोदी की आगे होने वाली रैली की तैयारियों में जुटे भाजपाई

बिहार के पथ निर्माण मंत्री एवं भाजपा नेता नंद किशोर यादव ने बताया कि 28 अक्टूबर को पीएम नरेंद्र मोदी पटना में चुनावी रैली करेंगे। उन्होंने बताया कि 28 अक्टूबर को होने वाली पीएम नरेंद्र मोदी की पटना में होने वाली रैली का भी लाइव प्रसारण होगा। उन्होंने बताया कि जिसके लिये तकनीक के माध्यम से एनडीए पक्ष में व्यापक चुनाव प्रचार को लेकर शनिवार को भाजपा पटना साहिब विधानसभा क्षेत्र के आईटी एवं सोशल मीडिया सेल की एक दिवसीय कार्यशाला को मन्नन कृष्ण ने सम्बोधित किया। इस दौरान उनके साथ नंद किशोर यादव भी मौजूद रहे।

Next Story