Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: भूपेंद्र यादव बोले, पीएम नरेंद्र मोदी की स्पष्ट बातों से तेजस्वी यादव को क्यों हो रही दिक्कत?

Bihar Assembly Elections 2020: भाजपा नेता भूपेंद्र यादव ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने बिहार में चुनावी रैली के दौरान स्पष्टता से अपनी बातें रखी। तेजस्वी यादव को इससे दिक्कत क्यों हो रही है?

bihar assembly elections 2020 bhupendra yadav hit back at tejashwi yadav over pm narendra modi
X

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: राजद नेता तेजस्वी यादव के खिलाफ पलटवार करते भाजपा नेता भूपेंद्र यादव। 

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में विधानसभा के चुनावों को लेकर जबरदस्त प्रचार-प्रसार का दौर चल रहा है। साथ ही इसको लेकर सियासी वार-पलटवार भी देखने को मिल रहे हैं। बिहार भाजपा चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव ने गुरुवार को मीडिया कर्मियों से बातचीत के दौरान तेजस्वी यादव द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर दिये गये बयान पर नाराजगी जाहिर की गई है। भूपेंद्र यादव ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा कल बिहार में अपनी चुनावी रैलियों के दौरान स्पष्टता से बातें की गईं। भूपेंद्र यादव ने कहा कि दिक्कत ये है कि तेजस्वी यादव जो जंगलराज के युवराज के पोस्टर बॉय बनकर उभरे हैं। वो अपने विषय से भटक गए हैं। वो कभी विषय पर बात नहीं करते हैं। भाजपा नेता भूपेंद्र यादव ने कहा कि तेजस्वी यादव 15 साल की सरकार के हिसाब की बात नहीं करते हैं। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव कभी अपने पिता 'लालू यादव' की विरासत की बात नहीं करते हैं।



विशेष पैकेज पर कुछ नहीं बोले पीएम नरेंद्र मोदी: तेजस्वी यादव

आपको बता दें, राजद नेता तेजस्वी यादव ने आज सुबह पीएम मोदी द्वारा कल बिहार में की गई रैली को लेकर प्रतिक्रिया जाहिर की गई। तेजस्वी यादव ने कहा कि नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं। वो कुछ भी बोल सकते हैं। मुझे इस को लेकर कोई टिप्पणी नहीं करनी है। तेजस्वी यादव ने कहा, लेकिन पीएम नरेंद्र यहां आए थे तो उन्हें बिहार के विशेष पैकेज, बेरोज़गारी, भूखमरी पर बोलना चाहिए था। लोगों की उम्मीद थी कि पीएम मोदी बिहार की इस समस्याओं पर कुछ बोलेंगे। लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी ने इस पर कुछ नहीं बोला।

भाजपा द्वारा वीडियो जारी कर जंगलराज को समझाने की कोशिश की गई

बिहार के पथ निर्माण मंत्री एवं भाजपा नेता नंद किशोर यादव द्वारा भी आज ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करके जंगलराज को समझाने की कोशिश की गई है। शेयर वीडियो को लेकर नंद किशोर यादव ने लिखा कि पूर्व सांसद, मंत्री, महत्वपूर्ण लोगों पर गोली चली, हत्या का प्रयास हुआ, लेकिन पुलिस महीनों गायब रही। यह था जंगलराज। उस जंगलराज को बिहार पीछे छोड़ चुका। बिहार अब एनडीए के साथ सुरक्षित है, उन्नत है और समृद्ध है। जारी वीडियो में केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद नीतीश कुमार की सरकार से पहले के वाक्या का जिक्र करते हुये दिखाई दे रहे हैं।

Next Story