Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ट्रेन का शौचालय बना मंदिर, प्रेमी ने महिला की मांग में सिंदूर भरकर रचा ली शादी, जानें पूरी प्रेम कहानी

बिहार के भागलपुर से बड़ा ही चौंकाने वाली प्रेम कहानी सामने आई है। यहां पर पूजा करने के बहाने ससुराल से फरार हुई विवाहित महिला ने अपने प्रेमी के साथ शादी रचा ली है। सबसे हैरानी वाली बात ये रही कि इस प्रेमी जोड़े ने ट्रेन में शौचालय के पास शादी की रश्में पूरी कीं।

Bhagalpur woman completes marriage rituals with lover youth on train toilet Bihar strange love story bihar news in hindi
X

ट्रेन में हुई अनोखी शादी

बिहार (Bihar) के भागलपुर (Bhagalpur) जिले से प्रेम प्रसंग (love affairs) के चलते एक अजीबो-गरीब शादी (odd marriage) होने का मामला सामने आया है। अब इस शादी की तस्वीरें वायरल होने के बाद पूरे बिहार में इसी अनोखी शादी (unique wedding) की चर्चाएं हो रही हैं। भागलपुर जिले में सुल्तानगंज प्रखंड के भीरखुर्द के उधाडीह गांव निवासी युवक-युवती का कहना है कि जब प्रेम परवान चढ़ता है तो कुछ भी सही-गलत का पता नहीं चलता। भीरखुर्द पंचायत निवासी एक युवक द्वारा शादीशुदा महिला के साथ शादी रचाने का मामला प्रकाश में आया है। महिला ने पहली शादी को ठुकरा कर प्रेमी आयुष कुमार के साथ चलती ट्रेन के शौचालय रुम के पास अपनी शादी रचाकर (got married on toilet train) उसके जीने मरने का वादा किया।

जानकारी के अनुसार इस लड़की की शादी करीब 2 महीने पहले किरणपुर गांव के रहने वाले युवक के साथ हुई थी। विवाहित महिला (married woman) ससुराल से फरार होकर अपने प्रेमी आशु कुमार के साथ चलती ट्रेन के शौचालय रुम के पास में अपनी शादी रचा ली। इस अनोखी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

प्रेमी आशु कुमार का कहना है कि गांव की रहने वाली लड़की अनु कुमारी से कई वर्ष से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। हम दोनों आपस में शादी भी करने की इच्छा रखते थे। इस बीच अनु कुमारी के परिवार को इस प्रेम प्रसंग की भनक लग गई। इसके बाद परिजनों ने लड़की के घर से बाहर निकलने पर रोक लगा दी। इस बीच अप्रैल महीने में परिवार वालों ने किरणपुर गांव निवासी एक युवक के साथ जबरन अनु कुमारी की शादी भी करा दी। जानकारी के अनुसार शादी के बाद अन्नू कुमारी ले अपने पति के साथ रहने से इंकार कर दिया। वहीं बुधवार को अवसर मिलते ही युवक के साथ विवाहिता अपने घर से फरार हो गई।

ये दोनों सुल्तानगंज स्टेशन पहुंचे और यहां से बेंगलुरु के ट्रेन पकड़ कर रवाना हो गये। बताया जा रहा है कि ट्रेन के सुल्तानगंज स्टेशन से निकलते ही विवाहिता ने शादी करने के लिए प्रेमी युवक पर दबाव बनाना शुरू कर दिया। इस पर प्रेमी युवक ने ट्रेन के शौचालय रुम के पास ही युवती की मांग में सिंदूर भरकर शादी के रश्म पूरी कर दी। प्रेमी-प्रेमिका की इस अनोखी शादी की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। साथ ही इस अनोखी शादी पर लोग तरह-तरह की चर्चाएं कर रहे हैं। कोई शख्स इसे प्रेम की मिसाल करार दे रहा है तो कोई विवाहित महिला (प्रेमिका) को अपने पति के साथ गद्दारी करने के लिए जिम्मेदार ठहरा रहा है। जानकारी के अनुसार विवाहिता सावित्री पूजन का बहाना बनाकर अपने ससुराल से फरार हुई थी और अब विवाहित महिला अपने प्रेमी पति के लिए वट सावित्री का व्रत रखेगी।

Next Story