/307500550/hocalwire_satya_new_ro_5d
हरियाणा
Rohtak PGI में भर्ती मरीज ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
हरियाणा

Rohtak PGI में भर्ती मरीज ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Ashwani kumar
|
24 May 2022 6:55 AM GMT

अभी तक आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है पुलिस फिलहाल मामले की जांच करने में जुटी हुई है शव को पोस्टमार्टम के लिए शव गृह भेज दिया गया है।

रोहतक पीजीआईएमएस ( Rohtak PGI) में भर्ती मरीज ने मंगलवार सुबह वार्ड की छत पर जा कर अपने गमच्छे से फंदा लगा कर सुसाइड कर लिया। वह पीजीआई के वार्ड नंबर 5 में भर्ती था और उसका 21 मई को ऑपरेशन हुआ था। अभी तक आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है पुलिस फिलहाल मामले की जांच करने में जुटी हुई है शव को पोस्टमार्टम के लिए शव गृह भेज दिया गया है।

पीजीआई में आए एक युवक ने बताया कि सुबह रोहतक पीजीआई में वार्डों की छत एक युवक फंदे पर लटका देखा, तो उसने तुरन्त पीजीआई के सुरक्षा गार्डों को सूचित किया। पीजीआई के सुरक्षा गार्डों ने वार्डों में जानकारी ली। मृतक की पहचान संदीप गांव मनोहरपुर जिला जींद के रूप में हुई है। परिजन प्रदीप ने बताया कि वह आज सुबह साढ़े चार बजे टहलने के लिए निकला था। उसके बाद उन्हें साढ़े छ बजे के करीब फंदा लगाने के बारे में पता चला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

पीजीआई थाना जांच अधिकारी धनिया राम ने बताया कि आज पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवक ने वार्डों की छत पर सुसाइड कर लिया है। इसी सूचना के आधार पर मौके पर पहुंचे और जांच की। मृतक के पास से तलाशी के बाद कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। जैसे परिजन बयान दर्ज करवाएंगे उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Similar Posts