Logo
election banner
Pilot Proposes on Plane: पोलेंड के पायलट ने प्लेन में अपनी फ्लाइट अटेंडेंट गर्लफ्रेंड को प्रोपोज कर दिया। यहां पढ़िए कैप्टन हैन्क और पॉला के मैरेज प्रोपोजल की दिलचस्प कहानी।

Pilot Proposes on Plane: प्रेम में पड़े लोग प्रेमिका को रिझाने और प्यार का इजहार करने के लिए क्या कुछ नहीं कर गुजरते। हर प्रेमी अपनी प्रेमिका से अपने प्यार का इजहार कुछ अलग और अनूठे ढंग से करने की चाहत रखता है। एक फ्लाइट अटेंडेंट के प्यार में पागल पायलट ने शादी के लिए मनाने का ऐसा तरीका ढूंढ़ा की दुनिया भर में उसकी चर्चा हो रही है। पायलट महोदय,  LOT पॉलिश एयरलाइंस का प्लेन उड़ाते हैं और अब उनके इजहारे मोहब्बत को उनकी ही कंपनी ने अपने सोशल मीडिया से साझा किया है।

टेक ऑफ से ठीक पहले किया प्रोपोज
पायलट पोलेंड के रहने वाले हैं और उनका नाम कैप्टन कोनराड हैन्क है और उनकी फ्लाइट अटेंडेंट गर्लफ्रेंड का नाम पॉला है। कैप्टन हैन्क ने गर्लफ्रेंड को टेक ऑफ से ठीक पहले प्लेन में प्रोपोज किया और घुटने के बल बैठकर प्यार से पूछा कि क्या तुम मुझसे शादी करोगी। वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही कैप्टन हैन्क ने पॉला से यह सवाल किया, प्लेन में मौजूद हर पैसेंजर के चेहरे पर मुस्कुराहट छा गई। सारे लोग इस कपल के लिए बेहद खुश होकर तालियां बजाने लगे।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वाकया
कैप्टन हैन्क हाथों में फूलों को गुच्छा लिए कॉकपिट से बाहर निकले। घुटनों के बल बैठकर शादी के लिए प्रोपोज किया। हैन्क को देखते ही पॉला दौड़ते हुए उनके करीब आ जाती है। पॉला हैन्क के प्राेपोजल को मान लेती है और उन्हें गले लगा लेती है। इसके बाद हैन्क पॉला को KISS कर लेते हैं। सोशल मीडिया पर प्रेम भरे इस क्षण का वीडियो वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स इस कपल की तारीफ कर रहे हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पॉला को प्रोपोज करने के दाैरान हैन्क भावुक हो जाते हैं।

प्रोपोज करने से पहले दिया प्यारा संदेश
हैन्क, पॉला काे प्रोपोज करने से पहले प्लेन के माइक्रोफोन को हाथों में थामकर पैंसेजर्स को एक प्यार से मैसेज भी देते हैं। हैन्क कहते हैं कि आज की फ्लाइट में मेरे लिए एक बेहद की खास इंसान मौजूद है। मुझे पूरी उम्मीद है कि वो मुझसे कोई चीज एक्सपेक्ट नहीं करती। लेडीज और जेंटलमैन, डेढ़ साल पहले नौकरी के दरम्यान मेरी मुलाकात मेरे जीवन के सबसे अद्भुत शख्स से हुई। उसने मेरे जीवन को पूरी तरह से बदल कर रख दिया है। तुम मेरे लिए दुनिया में सबसे कीमती हो, मेरे सपने के सच जैसी होग, बस यही वजह है कि मुझपर एक एहसान कर दो, क्या तुम मुझसे शादी करोगी? यह सुनकर पॉला हैन्क की ओर दौड़ पड़ी। हैन्क ने पॉला का अंगूठी पहनाई और कुछ देर के लिए प्लेन तालियों की आवाज से गूंज उठा।

5379487