Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus In UP : 24 घंटे में 25, 858 नए मरीज मिले, 352 लोगों की मौत, अखिलेश बोले- सरकार का झूठ जानलेवा...

प्रदेश में नए कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बाद सक्रिय मरीजों की संख्या 2,72,568 हो गई है। अब तक 13,798 लोग इस महामारी से जान गंवा चुके हैं।

Coronavirus In UP : 24 घंटे में 25, 858 नए मरीज मिले, 352 लोगों की मौत, अखिलेश बोले- सरकार का झूठ जानलेवा...
X

प्रतीकात्मक तस्वीर। 

उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमित नए मरीजों के मिलने का आंकड़ा कम हुआ है, लेकिन इस महामारी से मरने वाले लोगों की संख्या में कोई कमी नहीं आई है। बीते 24 घंटे में कोरोना संक्रमित 25,858 नए मरीज सामने आए हैं, वहीं 352 लोगों की मौत हो चुकी है। इस बीच सपा प्रमुख ने प्रदेश की योगी सरकार पर दोबारा निशाना साधा है। सपा प्रमुख का कहना है कि प्रदेश सरकार लगातार कोरोना महामारी को लेकर झूठ बोल रही है, जोकि ग्रामीण इलाकों में भी जानलेवा साबित हो रहा है।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, ' उत्तर प्रदेश के गांव-गांव तक कोरोना का फैलना बहुत चिंताजनक है। गांव-तहसील में जब बुखार की दवाइयों तक की भारी कमी-किल्लत है तो ऑक्सीजन, बेड या वैक्सीन की क्या उम्मीद की जाए। भाजपा सरकार का ये झूठ कि 'उप्र में कोरोना न के बराबर है', ग्रामीण इलाकों में बेहद जानलेवा साबित हो रहा है।'

अखिलेश ने दूसरे ट्वीट में लिखा, 'सभी जीते हुए प्रत्याशी व कार्यकर्ता स्वयं को सुरक्षित रखते हुए तत्काल समाज की यथासंभव मदद करने मे लग जाएं। ये सेवा और सहयोग का समय है।' बता दें कि प्रदेश में नए कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बाद सक्रिय मरीजों की संख्या 2,72,568 हो गई है। अब तक 13,798 लोग इस महामारी से जान गंवा चुके हैं।

Next Story