Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

UP Child Murder : सीतापुर में बुआ का तिलक चढ़ाने आए बच्चे की गला रेतकर हत्या, खेत में मिला शव, पुलिस को इन पर शक

बाराबंकी जिले के अगानपुर गांव निवासी सात वर्षीय आदित्य पुत्र श्यामपाल अपनी बुआ का तिलक चढ़ाने सीतापुर के भैसी मजरा राजपुर केवटाना में आया था। यहां अपहरण के बाद मासूम की गला रेतकर हत्या कर दी गई।

UP Child Murder : सीतापुर में बुआ का तिलक चढ़ाने आए बच्चे की गला रेतकर हत्या, खेत में मिला शव, पुलिस को इन पर शक
X

प्रतीकात्मक तस्वीर। 

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में बुआ का तिलक चढ़ाने आए सात साल के बच्चे की गला रेतकर हत्या कर दी गई। मासूम का शव आज गांव से बाहर खेतों में पड़ा मिला। शव देखते ही परिजनों में चीख-पुकार मच गई। सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन किया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बाराबंकी जिले के अगानपुर गांव निवासी सात वर्षीय आदित्य पुत्र श्यामपाल की बुआ की शादी सीतापुर जिले के भैसी मजरा राजपुर केवटाना में मुकेश पुत्र सम्बारी के साथ तय हुई थी। बुधवार को आदित्य अपने परिजनों के साथ तिलक चढ़ाने के लिए भैंसी गांव आया था। यहां समारोह शुरू होने से पहले ही आदित्य संदिग्ध हालात में लापता हो गया।

परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। गुरुवार की सुबह कुछ महिलाएं सैर के लिए खेतों की ओर गई तो वहां पर बच्चे का शव देखकर कांप उठी। उन्होंने तुरंत गांव पहुंचकर इसकी सूचना दी। इसके बाद पुलिस को भी सूचित कर दिया गया।

पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस ग्रामीणों से पूछताछ कर रही है। हत्याकांड के तार बाराबंकी से जुड़े होने की संभावनाओं को भी टटोला जा रहा है। पुलिस का कहना है कि आरोपी जो कोई भी हैं, उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story