Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

यूपी में निर्दलीय विधायक विजय मिश्रा पर रेप का आरोप, पीड़िता ने कराया एफआईआर दर्ज

उत्तर प्रदेश में ज्ञानपुर सीट से निर्दलीय विधायक विजय मिश्रा के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया गया है। इस मामले में विधायक के अलावा तीन अन्य लोग भी शामिल है।

यूपी में निर्दलीय विधायक विजय मिश्रा पर रेप का आरोप, पीड़िता ने कराया एफआईआर दर्ज
X

विधायक विजय मिश्रा पर रेप का आरोप

उत्तर प्रदेश में अब आम जनता के बाद कुछ नेताओं की कारनामे उजागर हो रहे हैं। पहले बीजेपी नेता की गोलीबारी कांड और अब विधायक पर रेप करने का आरोप। रेप पीड़िता ने बाहुबली विधायक विजय मिश्रा पर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया।

पुलिस पीड़िता के बयान पर बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया गया। इस केस में बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के अलावा दो और लोग विष्णु मिश्रा और विकास मिश्रा के नाम शामिल है। बता दें कि बाहुबली विजय मिश्रा भदोही जिले की ज्ञानपुर सीट से निर्दलीय विधायक है।

रेप के आरोप में भदोही के गोपीगंज थाने में विजय मिश्रा समेत तीन लोगों पर केस दर्ज किया गया है।

कार्यक्रम के दौरान विधायक ने की थी अश्लील हरकत

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता ने अपने बयान में कहा कि साल 2014 से ही बाहुबली विधायक विजय मिश्रा उसके साथ शारीरिक शोषण कर रहा था। इसी साल विजय मिश्रा ने एक कार्यक्रम रखा था। जिसमें पीड़िता को गायन के लिए बुलाया गया था।

पीड़िता कार्यक्रम के लिए अंदर कमरे में कपड़े बदलने गई थी। इसी दौरान विजय मिश्रा कमरे में आ गए और उसे जान से मारने की धमकी देकर उसके शारीरिक यौन शोषण किया। इसके बाद वह लगातार अपने घर पर बुलाकर पीड़िता के साथ शोषण किया करते थे।

इतना ही नहीं जब विजय मिश्रा पीड़िता से फोन पर बातें किया करते थे, तब भी उनकी हरकत अश्लील वाली रहती थी। इस दौरान उन्होंने कहा था कि अगर ये सारी बातें किसी को भी बताई तो उसे जान से मार देंगे। जानकारी के लिए आपको बता दें कि विजय मिश्रा भलें ही पेशे से विधायक है।

लेकिन उऩके खिलाफ मकान और कंपनी पर कब्जा करने समेत कई अन्य केस दर्ज किए जा चुके हैं। अब रेप के आरोप में भी घिर गए हैं। इसी साल अगस्त के महीने में विधायक विजय मिश्रा को मध्य प्रदेश के आगर मालवा से गिरफ्तार किया गया था।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story