Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रेप के आरोपी ने जेल से छूटने के बाद गांव में निकाला जुलूस, भोजपुरी गाने पर जमकर थिरके लोग

उत्तर प्रदेश के घोरावल थाना एरिया में रेप के एक आरोपी को जमानत मिली थी। जेल से छूटने के बाद वह गाजे बाजे के साथ गांव में पहुंचा और उसने पूरे गांव में जुलूस निकाला।

रेप के आरोपी ने जेल से छूटने के बाद गांव में निकाला जुलूस, भोजपुरी गाने पर जमकर थिरके लोग
X

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के घोरावल थाना एरिया में रेप के एक आरोपी को जमानत मिली थी। जेल से छूटने के बाद वह गाजे बाजे के साथ गांव में पहुंचा और उसने पूरे गांव में जुलूस निकाला। यहां डीजे पर उसने और समर्थकों ने जमकर हंगामा किया। साथ ही भोजपुरी गानों पर जमकर थिरके। समर्थकों ने जमकर जश्न मनाया। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वहीं, रेप (Rape) पीड़िता महिला ने आरोप लगाया है कि उसने और उसके समर्थकों ने उन्हें भद्दी-भद्दी गालियां दीं। सा​थ ही मामले में फैसला करने का दवाब भी बनाया जा रहा है। आदिवासी महिला के साथ पूर्व प्रधान रमेश ने 2021 में दुष्कर्म किया था। आरोप है कि महिला की तहरीर पर पुलिस (Police) ने मुकदमा दर्ज नहीं किया था। बाद में महिला ने कोर्ट की शरण ली थी औरी उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। जिसके बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर आरोपी को जेल भेजा था। अब वह जेल से छूटकर आया है।

वह 13 मई को छूट कर वापस पुरना गांव लौटा तो उसके समर्थकों ने पूरे गांव में डीजे के साथ जुलूस निकाला था। पीड़ित महिला का आरोप है कि बताया कि उनसे जान से खतरा है। पीड़िता ने पुलिस से सुरक्षा की भी गुहार लगाई है। महिला का कहना है कि वह भद्दी—भद्दी गालियां देता है। साथ ही लगातार उसपर मामले में समझौता कराने का दवाब बनाया जा रहा है। गुरुवार को भी पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस से की है।



और पढ़ें
Next Story