Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कानपुर में 20 लाख की फिरौती के लिए एक यवक की हत्या, परिजनों ने यूपी पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

कानपुर में एक युवक की हत्या के बाद सनसनी मच गई। अपहरणकर्ताओं ने फिरौती में 20 लाख रुपये की मांग की थी।

कानपुर में 20 लाख की फिरौती के लिए एक यवक की हत्या, परिजनों ने यूपी पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप
X
मां की हत्या का आरोप

उत्तरप्रदेश में आए दिन अपहरण और हत्या के मामले सामने आ रहे हैं। इसके कारण यूपी पुलिस के साथ-साथ योगी सरकार भी लगातार विपक्षी पार्टियों के निशाने पर हैं। इसी बीच कानपुर के ही एक यवक की हत्या का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, अपहरणकर्ताओं ने फिरौती में 20 लाख रुपये की मांग की थी। इस मामले में परिजनों ने यूपी पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

16 जुलाई का है मामला

सूत्रों के मुताबिक, 16 जुलाई को भोगनीपुर से कर्मचारी ब्रजेश पाल को किडनैप कर लिया गया था। काफी तलाश करने के बाद जब ब्रजेश पाल का पता नहीं लगा तो घरवाले पुलिस के पास पहुंच गए। पुलिस ने इस मामले को हल्के में लिया और उसके परिजनों को वापस भेज दिया।

इसके बाद अपहरणकर्ताओं ने ब्रजेश के घरवालों को फोन किया और 20 लाख रुपये की मांग की। साथ ही अपहरणकर्ताओं ने कहा कि अगर ये बात पुलिस तक पहुंची तो वो ब्रजेश पाल की हत्या कर देंगे।

पुलिस ने की मामले को टालने की कोशिश

इसके बावजूद ब्रजेश के घरवाले पुलिस के पास पहुंचे। उन्होंने पुलिसवालों को ऑडियो क्लिप भी दी। लेकिन पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने के स्थान पर ब्रजेश की बुआ और मौसी के बेटे को थाने ले गई और उन्हें बहुत पीटा। सूत्रों के मुताबिक, पुलिस की इस कार्रवाई में बुआ के बेटे मुकेश का हाथ भी टूट गया। वहीं मौसी का बेटा भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

कुएं से मिली लाश

परिवारवालों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस ने कार्रवाई के दौरान ब्रजेश के परिवार के लोगों को काफी परेशान किया। इसके बाद देवराहट के एक कुएं से लाश मिलने के बाद सनसनी मच गई। परिजनों ने ब्रजेश के अंडरवियर से लाश को पहचाना।

Next Story