Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लखनऊ में डांस के बीच युवक ने कर दी हर्ष फायरिंग, डांसर बाल-बाल बची, देखें वीडियो

वायरल वीडियो में बताया गया है कि यह घटना मलिहाबाद के मवाई कला गांव की है। लखनऊ ग्रामीण पुलिस को आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं।

लखनऊ में डांस के बीच युवक ने कर दी हर्ष फायरिंग, डांसर बाल-बाल बची, देखें वीडियो
X

लखनऊ के मलिहाबाद में डांस के दौरान हुई हर्ष फायरिंग। 

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) के मलिहाबाद (Malihabad) में एक शख्स ने तिलक समारोह के दौरान चल रहे डांस के बीच ऐसी हरकत कर दी, जिससे हड़कंप मच गया। स्टेज पर पहुंचे इस युवक रिवाल्वर निकालकर हर्ष फायरिंग (Harsh Firing) कर दी। इसमें महिला डांसर गोली लगने से बाल-बाल बची। बताया जा रहा है कि यह शख्स नशे में धुत था। किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया (Social Media) पर अपलोड कर दिया। वीडियो वायरल होने पर यूपी पुलिस (UP Police) ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में बताया गया है कि मलिहाबाद के मवाई कला गांव में तिलक समारोह चल रहा था। इस दौरान आर्केस्ट्रा लगा था। डांस के बीच एक शख्स स्टेज पर चढ़ जाता है और रिवाल्वर निकाल लेता है। उसे देखते ही डांसर डर जाती हैं। इस दौरान शख्स अचानक हवाई फायरिंग करता है। इसमें एक डांसर बाल-बाल बचती है। इसके बाद सभी डांसर डर जाती हैं और स्टेज से नीचे उतर जाती है। 15 सेकेंड के इस वीडियो में यह पता नहीं चलता कि आगे क्या हुआ।

इस पूरी घटना का वीडियो वायरल होने पर सोशल मीडिया यूजर्स आरोपी पर सख्त कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। यूपी पुलिस ने लखनऊ ग्रामीण एसपी को मामले का संज्ञान लेकर आरोपियों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। बता दें कि यूपी में आए दिन हर्ष के मामले सामने आते हैं। 25 जून को भी वीडियो वायरल सामने आया था, जिसमें एक युवक ने बीच सड़क पर रिवाल्वर थामते हुए केक काटा। इससे पूर्व भी हर्ष फायरिंग के कई मामले सामने आ चुके हैं। कई लोगों की जान भी जा चुकी है, इसके बावजूद दबंगाई दिखाने वालों को पुलिस का जरा भी खौफ नहीं है।

और पढ़ें
Next Story