Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दुष्कर्म पीड़िता को मिल रही जान से मारने की धमकी, युवती ने सीएम योगी आदित्यनाथ से लगाई मदद की गुहार

नौकरी में अपने ही मालिक द्वारा दुष्कर्म का शिकार हुई एक युवती ने जान का खतरा बताते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने मदद की गुहार लगाई है। पीड़िता ने यह शिकायत यूपी सीएम पोर्टल पर की है।

दुष्कर्म पीड़िता को मिल रही जान से मारने की धमकी, युवती ने सीएम योगी आदित्यनाथ से लगाई मदद की गुहार
X

नौकरी में अपने ही मालिक द्वारा दुष्कर्म का शिकार हुई एक युवती ने जान का खतरा बताते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ (CM yogi aditya nath) ने मदद की गुहार लगाई है। पीड़िता ने यह शिकायत यूपी सीएम पोर्टल (CM Portal) पर की है। वहीं दुष्कर्म का आरोपी जेल में बंद है। वहीं आरोप है कि उसकी पत्नी लगातार युवती व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दे रही है।

जानकारी के अनुसार, मूलरूप से उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर निवासी अपने परिवार के साथ दिल्ली में रहती है। युवती 2017 में एक इवेंट कंपनी में नौकरी करती थी। यहां कंपनी मालिक विकास मित्तल ने उसे मैनेजर की पोस्ट पर रखा था। आरोप है कि नौकरी के दौरान आरोपी उसे मीटिंग के बहाने लखनऊ या दूसरी जगहों पर लेकर गया। यहां आरोपी मालिक ने युवती को पानी और कॉल्ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसे अपने रसूख और नौकरी से निकालने की धमकी दे दी। लगातार आरोपी के परेशान करने पर पीड़िता ने अप्रैल 2020 में आरोपी के खिलाफ दिल्ली के द्वाराका थाने में शिकायत दी। इसी के बाद पुलिस ने आरोपी को जेल में भेज दिया। आरोपी तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में बंद है।

आरोपी की पत्नी दे रही जान से मारने की धमकी

पीड़िता का आरोप है कि आरोपी विकास की पत्नी उसके परिवार पर नजर बनाये हुए है। वह लगातार केस वापस लेने का दबाव बना रही है। पीड़िता ने बताया कि ऐसा न करने पर महिला पति के जेल से बाहर आने पर मुझे और मेरे परिवार को परिवार को जान से मारने की धमकी दे रही है। इतना ही नहीं पीड़िता का आरोप है कि कुछ समय पहले ही आरोपी विकास उस पर हमला भी करा चुका है। जिसकी उसने पुलिस थाने में शिकायत दी, लेकिन पुलिस ने उसे चलता कर दिया।

यूपी सीएम पोर्टल पर लगाई मदद की गुहार

पीड़िता ने सीएम योगी आदित्यनाथ के यूपी सीएम पोर्टल पर मदद की गुहार लगाई है। पीड़िता ने जान को खतरा बताने के साथ ही आरोपी विकास के बड़े रसूखदार लोगों और संबंधों का हवाला दिया है।

और पढ़ें
Next Story