Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बीजेपी लोगों के घरों में बांटेंगी मास्क और सैनिटाइजर, बोतल पर लगी मोदी और योगी की तस्वीर

यूपी में बीजेपी (BJP) लोगों के घरों में जाकर मास्क और सैनिटाइजर बांटेगी। जहां सैनिटाइजर के बोतलों पर मोदी और योगी की तस्वीर देखने को मिलेगी।

बीजेपी लोगों के घरों में बांटेंगी मास्क और सैनिटाइजर, बोतल पर लगी मोदी और योगी की तस्वीर
X

उत्तर प्रदेश में कोरोना राजनीतिक प्रचार शुरू होने जा रहा है। बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा कानपुर-बुदेलखंड में घर-घर जाकर लोगों को मास्क और सैनिटाइजर बांटेगी। मास्क तो सामान्य जैसा ही होगा, लेकिन सैनिटाइजर मार्केट से थोड़ा हटकर कमल की खुशबू वाली होगी।

इतना ही नहीं बोतलों (Sanitizer) पर पीएम मोदी, सीएम योगी समेत कई बीजेपी नेताओं (BJP Party) के तस्वीर देखने को मिलेगी। कोरोना के प्रति बचाव को लेकर बीजेपी की यह मदद एक तीर दो निशान के जैसा मुहिम चलाने वाली है।

इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि बिहार में चुनावी सियासत के मंच को ज्यादा से ज्यादा रंगमंच बनाना है। जिस तरह से बीजेपी वाला सैनिटाइजर लोगों के बीच बांटने का निर्णय लिया गया है, वह कहीं न कहीं आने वाले यूपी विधानसभा चुनाव में भी एक फायदेमंद साबित हो सकता है।

बताया जा रहा है कि कानपुर-बुंदेलखंड में 13 जिले आते हैं। यह क्षेत्र बीजेपी का गढ़ माना जाता है। कानपुर बुंदेलखंड में 10 लोकसभा और 52 विधानसभा सीटें हैं। 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने सभी सीटों पर कब्जा किया था।

Also Read-बसपा अध्यक्ष ने की केजरीवाल के फैसले की निंदा, केंद्र से हस्तक्षेप की मांग

जबकि कुल 52 विधानसभा सीटों में से 47 सीटों पर बीजेपी का कब्जा है। बीजेपी अपनी गढ़ को बनाए रखने के लिए अब मास्क और सैनिटाइजर का सहारा ले रही है। अल्पसंख्यक मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष अजीत सिंह छाबड़ा ने बताया कि संगठन के आदेश पर यह काम किया जा रहा है।

सैनिटाइजर भारतीय जनता पार्टी कानपुर बुंदेलखंड के नाम से है। सैनिटाइजर की बोतल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह और कानपुर बुंदेलखंड के क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह की फोटो लगाई गई है। मास्क और सैनिटाइजर लोगों को फ्री में बांटा जाएगा।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story
Top