Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान पुलिस महानिदेशक ने पुलिसकर्मियों को दिए निर्देश, कोरोना की रोकथाम के लिए सजगता से काम करें

राजस्थान के पुलिस महानिदेशक भूपेंद्र सिंह ने पुलिसकर्मियों को कोरोना वायरस संक्रमण महामारी की रोकथाम के लिए पूरी तत्परता व सजगता से कार्य करने का आह्वान किया है।

राजस्थान पुलिस महानिदेशक ने पुलिसकर्मियों को दिए निर्देश- कोरोना की रोकथाम के लिए सजगता से काम करें
X
भूपेंद्र सिंह

जयपुर। राजस्थान में कोरोना वायरस का प्रकोप अपने चरम है। प्रदेश में कोरोना वायरस को लेकर स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। वहीं राज्य में कोरोना वायरस के मामले बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं। कोरोना के बढ़ते मामलों ने आम लोगों के साथ साथ नेताओं व पुलिसकर्मियों की भी नींद उड़ा दी है। पुलिसकर्मी भी अपनी ड्यूटी बखूबी निभा रहे हैं। वहीं राजस्थान के पुलिस महानिदेशक भूपेंद्र सिंह ने पुलिसकर्मियों को कोरोना वायरस संक्रमण महामारी की रोकथाम के लिए पूरी तत्परता व सजगता से कार्य करने का आह्वान किया है। पुलिसकर्मियों को भेजे एक संदेश में उन्होंने कहा कि वे कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए अपने राजकीय दायित्वों के साथ ही जिम्मेदार नागरिक की भूमिका निभाकर आमजन को कोरोना वायरस से बचाव के लिए प्रोत्साहित करें। साथ ही वे नागरिकों को मास्क पहनने, सामाजिक दूरी के नियमों का सख्ती से पालन करने को प्रेरित करें।

उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान सभी ने पूरी जिम्मेदारी के साथ अपने दायित्वों का कुशलतापूर्वक निर्वहन किया। पुलिस कर्मियों द्वारा वंचित वर्ग, बीमार व्यक्तियों, बुजुर्गों व बच्चों के प्रति संवेदनशीलता के साथ किए गए कार्यों को व्यापक स्तर पर सराहा गया। डीजीपी ने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण से स्वयं तथा परिवारजन के साथ ही आमजन को सुरक्षित रखने हेतु स्वास्थ्य संबंधी प्रोटोकॉल को पूर्ण गंभीरता से लागू करने की आवश्यकता है। पुलिसकर्मियों को भेजे एक संदेश में उन्होंने कहा कि वे कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए अपने राजकीय दायित्वों के साथ ही जिम्मेदार नागरिक की भूमिका निभाकर आमजन को कोरोना वायरस से बचाव के लिए प्रोत्साहित करें।

Next Story