Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान में भीषण सड़क हादसे- लग्जरी कार ने ट्रेलर को मारी टक्कर, गाड़ी पूरी तहर क्षतिग्रस्त, सात लोगों की दर्दनाक मौत

राजस्थान में बीती रात और आज सुबह दो सड़क हादसों में सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। बीकानेर और जयपुर में यह दोनों सड़क हादसे हुए। इन हादसों में आठ से ज्यादा लोग बुरी तरह जख्मी भी हुए हैं।

राजस्थान में भीषण सड़क हादसे- लग्जरी कार ने ट्रेलर को मारी टक्कर, गाड़ी पूरी तहर क्षतिग्रस्त, सात लोगों की दर्दनाक मौत
X

सड़क हादसा

जयपुर। राजस्थान में बीती रात और आज सुबह दो सड़क हादसों में सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। बीकानेर और जयपुर में यह दोनों सड़क हादसे हुए। इन हादसों में आठ से ज्यादा लोग बुरी तरह जख्मी भी हुए हैं। इनमें से कुछ की हालत इतनी गंभीर है कि मृतकों की संख्या बढ़ने की संभावना है। दोनो हादसों के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जल्द से जल्द अस्पतालों में भर्ती कराया। हादसों में दोनो छोटे वाहन बेहद बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए।

पहला हादसा जयपुर में हुआ

जयपुर के भांकरोटा थाना इलाके में देर रात करीब दो बजे यह सड़क हादसा हुआ। भांकरोटा चैराहे के कुछ आगे हुए इस हादसे के बारे में भांकरोटा पुलिस ने बताया कि ट्रेलर आगे तय गति सीमा से चल रहा था इसी दौरान अचानक उसे पीछे से एक लग्जरी कार ने टक्कर मारी। कार की गति इतनी तेज थी कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और ट्रेलर तक में बड़ा डेंट आ गया। दोनो वाहनों को थाने लाकर खड़ा किया गया है।

दुसरा हादसा बीकानेर में

धर बीकानेर में अल सुबह बजरी से भरे ट्रेलर और कैंपर जीप में इतनी तेजी से टक्कर हुई कि मौके पर ही कुछ लोगों की मौत हो गई और उनके शव तक इधर उधर बिखर गए। बाद में पुलिस और स्थानीय लोगों ने राहत एवं बचाव कार्य शुरु किया और एक-एक कर सात लोगों को अस्पताल पहुंचाया। लेकिन हादसे में तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। जामसर थाना क्षेत्र में हुए हादसे के बारे में पुलिस ने बताया कि जगदेवाला क्षेत्र में यह भिडंत हुई। जीप में सवार लोग हनुमानगढ़ से बीकानेर के नोखा आ रहे थे। उधर ट्रेलर दूसरी दिशा से आ रहा था। अचानक दोनो वाहनों की जोरदार टक्कर हुई। हादसे में अब तक नोखा निवासी सरोज, मूलाराम और प्रभु समेत एक अन्य की मौत हो चुकी है। वहीं हादसे में सात अन्य लोग घायल हैं। इनमें से कई की हालत गंभीर बनी हुई हैं।

Next Story