Logo
election banner
Chirag Paswan Wrote Letter to Tejashwi Yadav: सांसद चिराग पासवान ने शुक्रवार, 19 अप्रैल को तेजस्वी यादव को लेटर लिखा है। जिसमें उन्होंने कहा, 'आपकी पार्टी के समर्थकों द्वारा की गई इस हरकत से 90 के दशक की जंगलराज की यादें ताज़ा हो गईं।'

Chirag Paswan Wrote Letter to Tejashwi Yadav: बिहार के जमुई में पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की सभा में सांसद चिराग पासवान की मां को गाली देने का मामला तूल पकड़ रहा है। चुनाव आयोग तक शिकायत पहले ही पहुंच चुकी है। अब, इस मामले को लेकर सांसद चिराग पासवान ने शुक्रवार, 19 अप्रैल को तेजस्वी यादव को लेटर लिखा है। जिसमें उन्होंने कहा, 'आपकी पार्टी के समर्थकों द्वारा की गई इस हरकत से 90 के दशक की जंगलराज की यादें ताज़ा हो गईं। उस दौर में मां-बेटियों का घर से निकला दूभर था।'

चिराग ने चिट्ठी में लिखा कि एक बेटा होने के नाते मेरे लिए अपनी मां के बारें में ऐसा शब्द सुनना कितना पीड़ादायक है। इसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं। मैं चाहता हूं आप अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों को कड़ा संदेश दें, ताकि आइंदा मेरे साथ ही नहीं बल्कि बिहार में रह रही किसी भी मां-बहन के साथ ऐसी भाषा का इस्तेमाल नहीं किया जा सके। 

पढ़िए पूरी चिट्ठी

तेजस्वी मेरा छोटा भाई
लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रमुख और सांसद चिराग पासवान ने एक दिन पहले गुरुवार, 18 अप्रैल को कहा था कि मुझे दुख इस बात का है कि जिस मंच पर जिस नेता के समाने मुझे और मेरे परिवार को गालियां दी गईं, वो (तेजस्वी यादव) मेरा छोटा भाई है। मैंने राजनीतिक मंच पर उनका कड़े से कड़ा विरोध किया लेकिन कभी भी उनके पारिवारिक स्तर पर नहीं गया। इस तरीके से मर्यादाओं को गिराना। भविष्य की राजनीति के लिए उचित नहीं है। 

क्या हुआ था तेजस्वी की रैली में?
दरअसल, बुधवार, 17 अप्रैल को तेजस्वी यादव जमुई में रैली कर रहे थे। वे जब भाषण दे रहे थे, तो उसी वक्त सभा में शामिल तेजस्वी के एक समर्थन ने चिराग पासवान की मां को गाली दी। उसने राजद नेता विजय प्रकाश को विजय भैया कहकर संबोधित किया और चिराग, उनकी मां और बहन को गाली दी। लेकिन तेजस्वी यादव ने एक शब्द नहीं बोला। 

बाद में तेजस्वी यादव ने इस मामले में सफाई दी। उन्होंने कहा कि मैं सुन लेता तो बिलकुल बर्दाश्त नहीं करता। पब्लिक में शामिल किसी व्यक्ति ने यह काम किया है। मुझे कोई जानकारी नहीं है। मंच से तो गाली नहीं दी गई। इस मामले को बेवजह तूल दिया जा रहा है। 

5379487