Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कांग्रेस विधायक बोले- कोरोना कॉलर को कर देना चाहिए बंद, सुन सुनकर कान पक गए

Coronavirus : कोरोना कॉलर ट्यून हर फोन में अनिवार्य कर दी गई, ताकि लोगों को कोरोना के बारे में अधिक से अधिक जानकारी दी जा सके। अब इस कॉलर ट्यून को लेकर राजस्थान सरकार में कांग्रेस के विधायक भरत सिंह ने आपत्ति जताई है।

कांग्रेस विधायक बोले- कोरोना कॉलर को कर देना चाहिए बंद, सुन सुनकर कान पाक गए
X
गूगल का नया फीचर, अब अपने आप ही कट जाएगी स्पैम कॉल

कोरोनावायरस को आज कौन नहीं जानता, शहरों के साथ गांव गांव तक हर घर में इस वायरस को लेकर चिंता बनी हुई है। आज हर घर में साफ सफाई का पूरा ख्याल रखा जा रहा है, ताकि कोरोनावायरस उनके संक्रमित नहीं कर पाए। लेकिन आज से करीब 4 महीने पहले जब कोरोनावायरस ने देश में दस्तक दी थी, तब बहुत से लोग इस वायरस को लेकर असमंजस में थे और इसके बारे में जानकारी का अभाव देखा गया।

इसको लेकर सरकार ने कोरोनावायरस कॉलर ट्यून को जारी किया। ये कॉलर ट्यून हर फोन में अनिवार्य कर दी गई, ताकि लोगों को कोरोना के बारे में अधिक से अधिक जानकारी दी जा सके। अब इस कॉलर ट्यून को लेकर राजस्थान सरकार में कांग्रेस के विधायक भरत सिंह ने आपत्ति जताई है।

भरत सिंह ने कॉलर बंद करने को लेकर लिखा पत्र

सांगेद से विधायक भरत सिंह ने सरकार को पत्र लिखकर कहा कि कोरोना के बारे में जिसे जो जानना था, वो जान चुका है। विधायक ने कहा कि मार्च से शुरू हुई इस कॉलर ट्यून को तीन महीने हो गए। इस कॉलर ट्यून को सुनकर कान पक गए हैं, जिसे जो समझना था वो समझ चुका है और अब इस कॉलर ट्यून को बंद कर देना चाहिए।

राजस्थान सरकार में पूर्व मंत्री भरत सिंह ने इससे पहले भी लॉकडाउन में शराबबंद को समाप्त करने के लिए पत्र लिखा था, अब भी उनकी इस चिट्ठी ने उन्हें चर्चा में ला दिया है। भारत की बात करें तो कोरोना वायरस के केस लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं, और पूरे देश में इस महामारी से संक्रमित लोगों का आंकड़ा 5 लाख से पार जा पहुंचा है। हालांकि इसमें कई 3 लाख से अधिक स्वस्थ हुए लोग भी शामिल है।

Next Story