Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अपनी पत्नी की हत्या के मामले में व्यक्ति गिरफ्तार, दोनों के बीच अच्छे नहीं थे संबंध

राजस्थान के कोटा जिले में अपनी पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इस व्यक्ति ने पूरे प्लान के तहत अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया था। इस शख्स ने अपनी हत्या की हत्या कर उसका शव लटका दिया था ताकि वह आत्महत्या लगे, मगर सबूत जुटाने के बाद हत्या का खुलासा हुआ।

अपनी पत्नी की हत्या के मामले में व्यक्ति गिरफ्तार, दोनों के बीच अच्छे नहीं थे संबंध
X

कोटा में पत्नी की हत्या में गिरफ्तार

राजस्थान के कोटा जिले में अपनी पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इस व्यक्ति ने पूरे प्लान के तहत अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया था। इस शख्स ने अपनी हत्या की हत्या कर उसका शव लटका दिया था ताकि वह आत्महत्या लगे, मगर सबूत जुटाने के बाद हत्या का खुलासा हुआ। पुलिस ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि मुकेश इरवाल (32) नामक व्यक्ति को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उसकी अपनी पत्नी संतोष (30) के साथ संबंध अच्छे नहीं थे और दोनों के बीच अक्सर झगड़े होते थे। वारदात वाले दिन भी उनके आपस में झगड़े की ही खबर सामने आ रही है। गुस्से में आकर अपनी ही पत्नी की जान लेने के बाद वह आत्महत्या का नाम देना चाह रहा था।

पुलिस ने बताया कि संतोष का शव सोमवार की सुबह इटवा पुलिस थाना क्षेत्र के करवाड गांव में स्थित उसके घर में लटकता मिला था। मुकेश ने दावा किया था कि उसने आत्महत्या की है। हालांकि, महिला के परिजनों ने आरोप लगाया कि मुकेश ने उसकी हत्या की है। इस बारे में सख्ती से पूछताछ के बाद आरोपी ने अपराध स्वीकार कर ​लिया। उसकी स्वीकारोक्ति के बाद उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस ने बताया कि आगे की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने बताया कि मुकेश इरवाल (32) नामक व्यक्ति को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उसकी अपनी पत्नी संतोष के साथ संबंध अच्छे नहीं थे और दोनों के बीच अक्सर झगड़े होते थे।

Next Story