Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विधायक दल की बैठक खत्म, विधायकों के समर्थन के साथ निकले सीएम अशोक गहलोत, बोले- सब ठीक

राजस्थान में मचे सियासी संकट के बीच शनिवार से उठा पटक का दौर जारी है। तरह तरह की अफवाहों का बाजार गरम है। सोमवार को सीएम आवास पर पार्टी विधायकों की बैठक हुई। हालांकि यह बैठक तीन घंटे देरी से शुरू हुई। बैठक खत्म होने के बाद सीएम अशोक गहलोत पार्टी के सभी विधायकों के साथ खुशी खुशी निकले।

विधायक दल की बैठक खत्म, विधायकों के समर्थन के साथ निकले सीएम अशोक गहलोत, बोले- सब ठीक
X
राजस्थान सियासी संकट

जयपुर। राजस्थान में मचे सियासी संकट के बीच शनिवार से उठा पटक का दौर जारी है। तरह तरह की अफवाहों का बाजार गरम है। सोमवार को सीएम आवास पर पार्टी विधायकों की बैठक हुई। हालांकि यह बैठक तीन घंटे देरी से शुरू हुई। बैठक खत्म होने के बाद सीएम अशोक गहलोत पार्टी के सभी विधायकों के साथ खुशी खुशी निकले। उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के बगावती तेवरों के बाद भी सरकार को कोई खतरा नहीं है। एक बार फिर ये दावा मुख्यमंत्री गहलोत की ओर से किया गया है। मुख्यमंत्री आवास पर बुलाई गई विधायक दल की बैठक में गहलोत ने मीडिया के सामने एआइसीसी नेताओं और समर्थित विधायकों के साथ हाथ उठाकर विक्ट्री साइन दिखाया और सन्देश दिया कि सरकार पूरी तरह से सुरक्षित हैं।

जानकारी के अनुसार यह बैठक तय समय से लगभग तीन घंटे देरी से शुरू हुई। इससे पहले जानकारी दी थी कि बैठक शुरू होने से एक घंटे पहले दोपहर करीब साढ़े 12 बजे तक लगभग 100 विधायक मुख्यमंत्री के आवास पर पहुंचे थे। इस बैठक में पायलट के करीबी माने जाने वाले कुछ विधायक नहीं पहुंचे थे। समाचार एजेंसी के अनुसार ये विधायक जी आर खटाना, हरीश मीणा, रमेश मीणा, विश्वेंद्र सिंह, वेद प्रकाश, मुकेश भाकर और रामनिवास गवरिया हैं।

गौरतलब है कि पार्टी पहले ही दावा कर चुकी है कि उसके पास 109 विधायकों का समर्थन है। पार्टी ने उप मुख्यमंत्री और पार्टी की राज्य इकाई के अध्यक्ष सचिन पायलट के दावे को खारिज कर दिया है कि सरकार के पास बहुमत नहीं है। बता दें कि पार्टी ने इस बैठक को लेकर व्हिप जारी किया है। राजस्थान कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे ने जानकारी दी थी कि कांग्रेस विधायक दल की बैठक में बगैर किसी सूचना के न शामिल होने वाले विधायकों पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।

सुरजेवाला बोले- सभी के लिए पार्टी के दरवाजे खुले

इससे पहले कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कांग्रेस के असंतुष्ट नेता सचिन पायलट सहित सभी कांग्रेस विधायकों से अपील करते हुए कहा है कि उनके लिए कांग्रेस आलाकमान और पार्टी के दरवाजे खुले थे और खुले रहेंगे। सुरजेवाला ने कहा कि पायलट से कई बार बातचीत हुई है, उनके लिये पार्टी के दरवाजे खुले हुए हैं।

Next Story