Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सेना दिवस के अवसर पर जवानों का हौंसला बढ़ाने जैसलमेर पहुंचे खिलाड़ी अक्षय कुमार, इस खेल का लिया आनंद

जैसलमेर में भी सेना दिवस पर आज अक्षय कुमार और कृति सेनन पश्चिमी राजस्थान में भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर पर सेना के जवानों से मिलने पहुंचे। अक्षय कुमार ने जवानों से बातचीत की। वहां उन्होंने इस मौके पर आयोजित 'विजय रण फॉर सोल्जर मैराथन' को हरी झंडी दिखाई।

सेना दिवस के अवसर पर जवानों का हौंसला बढ़ाने जैसलमेर पहुंचे खिलाड़ी अक्षय कुमार, इस खेल का लिया आनंद
X

जैसलमेर पहुंचे खिलाड़ी अक्षय कुमार

जैसलमेर। राजस्थान के जैसलमेर में इस समय फिल्मी सितारों का जमावड़ा लगा हुआ है। हाल ही में यहां अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म 'बच्चन पांडे' की शूटिंग के लिए आए हुए हैं। इनके साथ कृति सेनन, प्रतीक बब्बर और फिल्म की पूरी कास्ट भी साथ शूटिंग कर रही है। अक्षय कुमार जिन्हें खिलाड़ी कुमार के नाम से भी जाना जाता है वह एक और चीज के लिए प्रसिद्ध हैं। अक्षय समय समय पर जवानों का हौंसला बढ़ाते रहते हैं। जैसलमेर में भी सेना दिवस पर आज अक्षय कुमार और कृति सेनन पश्चिमी राजस्थान में भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर पर सेना के जवानों से मिलने पहुंचे। अक्षय कुमार ने जवानों से बातचीत की। वहां उन्होंने इस मौके पर आयोजित 'विजय रण फॉर सोल्जर मैराथन' को हरी झंडी दिखाई। सेना के जवानों ने भी अक्षय कुमार और कृति सेनन का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।

'विजय रण फॉर सोल्जर मैराथन' को दिखाई हरी झंडी

अक्षय कुमार और कृति सेनन ने सुबह आर्मी स्टेशन के सगत सिंह स्टेडियम में आयोजित 'विजय रण फॉर सोल्जर मैराथन' को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। वहीं अक्षय कुमार ने जवानों के साथ वॉलीबॉल मैच खेला और उनकी हौसला बढ़ाया। इस मौके पर आर्मी एरिया में सेना के अधिकारी व बड़ी संख्या में सेना जवान मौजूद थे। सेना के जवान फिल्मी सितारों की एक झलक देखने के काफी उत्सुक दिखे।

बच्चन पांडे मूवी की शूटिंग में व्यस्त हैं अक्षय कुमार

उल्लेखनीय है कि बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री कृति सेनन इन दिनों गोल्डन सिटी जैसलमेर में शूटिंग में व्यस्त हैं। वे यहां बच्चन पांडे फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। पिछले करीब 10 दिन से जैसलमेर में अक्षय कुमार की बहुप्रतिक्षित बच्चन पांडे फिल्म की शूटिंग चल रही है। इसके लिए इनके साथ अरशद वारसी समेत फिल्म की पूरी यूनिट आई हुई है।

Next Story