Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अजय माकन का तीन दिवसीय राजस्थान दौरा कल से, जयपुर से करेंगे शुरुआत

राजस्थान के नए प्रभारी महासचिन अजय माकन का राजस्थान दौरा कल शुरू हो रहा है। इसकी शुरुआत वह जयपुर से करेंगे। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने बताया कि अजय माकन का दौरा दो चरणों में होगा।

अजय माकन का तीन दिवसीय राजस्थान दौरा कल से, जयपुर से करेंगे शुरुआत
X
अजय माकन का राजस्थान दौरा

जयपुर। राजस्थान के नए प्रभारी महासचिन अजय माकन का राजस्थान दौरा कल शुरू हो रहा है। इसकी शुरुआत वह जयपुर से करेंगे। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने बताया कि अजय माकन का दौरा दो चरणों में होगा। फिलहाल माकन तीन दिन के दौरे पर पहुंचेंगे। प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि अजय माकन के दौरे की शुरुआत जयपुर संभाग से होगी। 31 अगस्त को माकन, जयपुर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पार्टी के अन्य मंत्री और विधायकों से मुलाकात करेंगे।

गोविंद सिंह डोटासरा के मुताबिक अजय माकन एक सितंबर को जयपुर संभाग और दो सितंबर को अजमेर संभाग के नेताओं से मिलेंगे। माकन इस मीटिंग में सरकार के घोषणापत्र को लेकर भी पार्टी कार्यकर्ताओं से फीडबैक लेंगे। पार्टी कार्यकर्ताओं के फीडबैक के आधार पर ही प्रदेश कार्यकारिणी का गठन किया जाएगा। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और राजस्थान कांग्रेस के सह प्रभारी विवेक बंसल और तरुण कुमार भी इस दौरे के दौरान अजय माकन के साथ मौजूद होंगे।

बताया जाता है कि प्रदेश प्रभारी अजय माकन 30 अगस्त को सड़क मार्ग से दिल्ली से जयपुर पहुंचेंगे, इस दौरान बहरोड़ से लेकर जयपुर तक रास्ते में कई जगह उनका स्वागत किया जाएगा। कूकस के पास जयपुर देहात की ओर से स्वागत किया जाएगा। यहां प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा भी रहेंगे, यहां से डोटासरा उनके साथ प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय तक जाएंगे। बता दें, राजस्थान कांग्रेस में चल रहे सियासी संग्राम के बीच कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने इसी महीने तीन सदस्यीय कमेटी घोषित करने के साथ राज्य के प्रभारी पद से अविनाश पांडे को हटाकर अजय माकन को जिम्मेदारी सौंपी थी।

Next Story