Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Ludhiana Double Murder : एकतरफा प्यार में दो मासूमों की चाकू से गोदकर हत्या, फिर सनकी आशिक फंदे से झूला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लुधियाना के जमालपुर क्षेत्र में शैलेंद्र नाम का युवक पिछले करीब एक साल से अपने पड़ोस में रहने वाली मीनू तिवारी के पीछे पड़ा था। उसने कई बार मीनू के समक्ष प्यार का प्रस्ताव रखा, लेकिन पहले प्यार से और बाद में सख्ती से समझाने के बाद भी शैलेंद्र पर कोई असर नहीं हुआ। आज उसने इस दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दे डाला क्योंकि...

Ludhiana Double Murder : एकतरफा प्यार में दो मासूमों की चाकू से गोदकर हत्या, फिर सनकी आशिक फंदे से झूला
X

प्रतीकात्मक तस्वीर। 

पंजाब के लुधियाना जिले में एक सनकी आशिक ने एकतरफा प्यार में महिला के पांच और आठ वर्षीय दो बच्चों की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारा आशिक ने खुद भी फंदे से झूलकर आत्महत्या कर ली। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से जहां इलाके में दहशत है, वहीं मृतकों के परिजनों का रो-रोककर बुरा हाल है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लुधियाना के जमालपुर क्षेत्र में शैलेंद्र नाम का युवक पिछले करीब एक साल से अपने पड़ोस में रहने वाली मीनू तिवारी के पीछे पड़ा था। उसने कई बार मीनू के समक्ष प्यार का प्रस्ताव रखा, लेकिन पहले प्यार से और बाद में सख्ती से समझाने के बाद भी उस पर कोई असर नहीं हुआ। मीनू के पति शंकर तिवारी ने इस बारे में शिकायत भी की थी और शैलेंद्र के मकान मालिक को भी मामले से अवगत कराया था।

मकान मालिक ने शैलेंद्र को चेतावनी दी थी कि अगर उसने मीनू को परेशान करना नहीं छोड़ा तो वह उससे कमरा खाली करा लेंगे। पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला कि शैलेंद्र इन्हीं सब बातों के चलते मीनू के परिवार से रंजिश पाले था। शनिवार को वह मीनू के घर घुसा और चाकू से उसके पांच साल के बेटे मनीष और आठ साल के बेटे रजनीश पर हमला कर दिया। बच्चों के चिल्लाने की आवाज सुनकर जब मीनू वहां पहुंची तो बच्चों को तड़पता देख बेहोश होकर गिर पड़ी। शोर सूनकर पड़ोसी भी मौके पर पहुंचे। दोनों बच्चों को अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी शैलेंद्र ने भी फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल से जरूरी साक्ष्य जुटाए। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से लोग दहशत में है। कोई भी भरोसा नहीं कर पा रहा कि शैलेंद्र की एकतरफा प्यार की सनक इस परिवार पर ऐसे कहर बनकर टूटेगी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Story