Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पंजाब में कोरोना का बढ़ा प्रकोप, संक्रमितों की संख्या 21 हजार के पार, अब तक 517 लोगों ने गंवाई जान

पंजाब में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित होने वालों की संख्या 21 हजार को पार कर गई है, वहीं अब तक कुल 517 लोगों ने इस घातक बीमारी की वजह से अपनी जान गंवाई है।

पंजाब में कोरोना का बढ़ा प्रकोप, संक्रमितों की संख्या 21 हजार के पार, अब तक 517 लोगों ने गंवाई जान
X
पंजाब कोरोना

पंजाब में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित होने वालों की संख्या 21 हजार को पार कर गई है, वहीं अब तक कुल 517 लोगों ने इस घातक बीमारी की वजह से अपनी जान गंवाई है। यहां पिछले 24 घंटे में 994 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 20 और लोगों की मौत दर्ज की गई है। राज्य में फिलहाल 6,715 लोगों की इलाज चल रहा है। कोरोना वायरस के बढ़ते ग्राफ ने प्रदेश सरकार की चिंता में इजाफा किया हुआ है।

अस्पतालों में चल रहा इलाज

स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अनुसार बीते 24 घंटे के दौरान लुधियाना में 13, जालंधर में 7 और अमृतसर , फिरोजपुर, गुरदासपुर, पटियाला, संगरूर व तरनतारन में 1-1 मरीज की मौत हो गई। इस समय राज्य के विभिन्न अस्पतालों के आइसोलेशन वार्डों में दाखिल 6715 मरीजों में से 176 की हालत अत्यंत गंभीर बनी है। इनमें 150 मरीज ऑक्सीजन सपोर्ट पर और 26 मरीज वेंटिलेटर पर हैं।

पटियाला में 135 नए केस आए सामने

पटियाला जिले में कोरोना से गुरुवार को दो लोगों की मौत हो गई, जबकि नेता जी सुभाष राष्ट्रीय खेल संस्थान के डिप्टी डायरेक्टर समेत 135 नए संक्रमित केस सामने आए। इस तरह से अब जिले में कुल कोरोना मरीजों की गिनती 2320 पहुंच गई है। यहां शहर में कोरोना के केस बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं। पटियाला में संक्रमितों की संख्या रोजाना बढ़ती ही जा रही है।

Next Story