Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लुधियाना में फल मार्किट में लगी भीषण आग, 9 दुकानें जलकर हुईं राख

लुधियाना के कस्बा दोराहा में भयानक हादसे की खबर सामने आ रही है। यहां एक फल मार्किट में भयानक आग लगने की खबर है। यह आग इतनी भयानक थी कि इससे मार्किट की नौ दुकानें जलकर राख हो गई हैं।

लुधियाना में फल मार्किट में लगी भीषण आग, 9 दुकानें जलकर हुईं राख
X
लुधियाना आग घटना

दोराहा। लुधियाना के कस्बा दोराहा में भयानक हादसे की खबर सामने आ रही है। यहां एक फल मार्किट में भयानक आग लगने की खबर है। यह आग इतनी भयानक थी कि इससे मार्किट की नौ दुकानें जलकर राख हो गई हैं। घटना शुक्रवार रात की बताई जा रही है। यहां मार्किट में आग एक दुकान में आग लगी थी। वहां के लोगों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की मगर आग बेकाबू होती गई, और एक एक करके आग की लपटें फैल गईं, जिससे उस मार्किट की नौ दुकानें देखते ही देखते जलकर राख हो गईं। एक के बाद एक मौके पर पहुंची कई दमकल गाड़ियों ने घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक सब खाक हो चुका था।

मार्केट में रेहड़ियां लगाने वालों ने बताया कि उन्हें 14 अगस्त की रात करीब 11 बजे मार्केट में आग लगने की सूचना मिली। इसके बाद गुरबचन सिंह ने जब आकर देखा तो उनकी कई दुकानों में से आग की तेज लपटें निकल रही थी और पुलिस और फायर ब्रिगेड के कर्मचारी आग पर काबू पाने की पूरी कोशिश कर रहे थे, लेकिन फायर ब्रिगेड की पहली गाड़ी में पानी बहुत ही जल्दी खत्म हो गया। इसके बाद फायर ब्रिगेड की अन्य गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गई।

पहले लॉकडाउन और अब इस हादसे से दुकानदार परेशान

मार्किट के दुकानदारों ने अपना दर्द बयान करते हुए बताया कि हमारी परेशानियां बहुत बढ़ गई हैं। पहले कोरोना वायरस की वजह से लगाए गए लॉकडाउन ने काम धंधे बन्द करवा दिए थे। धीरे-धीरे काम की रफ्तार पटरी पर आ रही थी कि इस हादसे ने हमें पूरी तरह से बरबाद कर दिया। पीड़ित दुकानदारों का कहना है कि एक तो कोरोना संक्रमण के चलते पहले ही काम कम चल रहा था, ऊपर से इस घटना ने सबकुछ खाक कर दिया। ऐसे में गुजर कर पाना मुश्किल हो जाएगा।

Next Story