Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पंजाब में कांग्रेस के दो विधायकों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, सीएम ने जल्द स्वास्थ्य की कामना की

पंजाब कोरोना का आंतक लगातार बढ़ता जा रहा है। प्रेदश में कोरोना वायरस के कुल केसों की संख्या लगभग 10 हजार तक पहुंच चुकी है। वहीं पंजाब सरकार पर भी कोरोना का खतरा मंडरा रहा है। राज्य में कांग्रेस के दो विधायक कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने रविवार को यह जानकारी दी। सिंह ने दोनों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

पंजाब में कांग्रेस के दो विधायकों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, सीएम ने जल्द स्वास्थ्य की कामना की
X
पंजाब कोरोना

चंडीगढ़। पंजाब कोरोना का आंतक लगातार बढ़ता जा रहा है। प्रेदश में कोरोना वायरस के कुल केसों की संख्या लगभग 10 हजार तक पहुंच चुकी है। वहीं पंजाब सरकार पर भी कोरोना का खतरा मंडरा रहा है। राज्य में कांग्रेस के दो विधायक कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने रविवार को यह जानकारी दी। सिंह ने दोनों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया कि मेरे सहकर्मी फगवाड़ा के कांग्रेस विधायक बलविंदर धालीवाल और तरण तारण के विधायक डॉ धरमबीर कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। इसके पहले कैबिनेट मंत्री तृप्त राजिंदर सिंह बाजवा कोविड-19 से संक्रमित पाए गए थे। वह राज्य में संक्रमित पाए जाने वाले पहले मंत्री थे। बाद में मंत्री की पत्नी और बेटे में भी संक्रमण की पुष्टि हुई। पिछले कुछ दिनों से पंजाब में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में भारी वृद्धि देखने को मिली है। राज्य में अब तक कोविड-19 के कुल 9,792 मामले सामने आए हैं जिनमें से 246 मरीजों की मौत हो चुकी है।

बता दें कि पंजाब सरकार के सभी मंत्रियों की कुछ दिन पहले ही कोरोना की जांच हुई थी। पंजाब में बढ़ते कोरोना के प्रकोप के मद्देनजर यह जांच कराई गई थी। यह जांच इसलिए भी हुई थी क्योंकि कैबिनेट मंत्री तृप्त राजिंदर सिंह बाजवा कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। पंजाब सरकार को यह खतरा था कि उन्हें उनके संपर्क में आने से और मंत्री भी कोरोना से संक्रमित न हो गए हों।

Next Story