Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Punjab Corona Updates : संक्रमण के 433 नए मामले मिले, 19 और लोगों की मौत

पंजाब में कोरोना वायरस जैसी घातक बीमारी ने पूरे राज्य में भयंकर तबाही मचाई थी। यहां कोरोना से मरनेवालों की मृत्युदर पूरे देश में सबसे ऊपर दर्ज की गई थी। हालांकि अब स्थिति में थोड़ा सुधार जरूर हुआ है मगर संक्रमण के मामलों पर पूरी तरह से अंकुश नहीं लगा है।

punjab corona updates : संक्रमण के 433 नए मामले मिले, 19 और लोगों की मौत
X

पंजाब कोरोना वायरस

चंडीगढ़। पंजाब में कोरोना वायरस जैसी घातक बीमारी ने पूरे राज्य में भयंकर तबाही मचाई थी। यहां कोरोना से मरनेवालों की मृत्युदर पूरे देश में सबसे ऊपर दर्ज की गई थी। हालांकि अब स्थिति में थोड़ा सुधार जरूर हुआ है मगर संक्रमण के मामलों पर पूरी तरह से अंकुश नहीं लगा है। प्रदेश में कोरोना के मामले अब भी सामने आ रहे हैं। पिछले 24 घंटों में कोविड-19 के 19 और रोगियों की मौत के बाद शुक्रवार को कोरोना वायरस के संक्रमण से जान गंवाने वालों की कुल संख्या 4,187 हो गई।

इसके अलावा संक्रमण 433 नए मामले सामने आने के साथ ही संक्रमितों की कुल तादाद 1,33,158 तक पहुंच गई है। एक मेडिकल बुलेटिन में यह जानकारी दी गई है। बुलेटिन में कहा गया है कि राज्य में अब भी 4,101 लोग वायरस से संक्रमित हैं। बुलेटिन में कहा गया है कि 577 और लोगों के ठीक होने के बाद वायरस से मुक्त हो चुके लोगों की कुल संख्या शुक्रवार को बढ़कर 1,24,870 हो गई है।

चंडीगढ़ में 65 नए मामले सामने आए

चंडीगढ़ में कोरोना वायरस संक्रमण के 65 नये मामले सामने आने से राज्य में अब तक संक्रमित हुए लोगों की कुल संख्या बढ़ कर 14,351 हो गई। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी बुलेटिन के मुताबिक शहर में फिलहाल 657 मरीज उपचाराधीन हैं। बुलेटिन के मुताबिक 67 मरीजों को संक्रमण से उबरने के बाद अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई। शहर में अब तक कुल 13,469 मरीज ठीक हो चुके हैं। चंडीगढ़ में अब तक कुल 1,06,090 नमूनों की जांच की गई है।

Next Story