Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नशीली दवा खिलाकर किया किशोरी का रेप, फेसबुक पर दोस्ती कर बुलाया था बर्थडे पार्टी में

बर्थडे पार्टी का बहाना कर नशीली दवा खिलाकर युवती से किया दुष्कर्म, आरोपी युवक फरार। पढ़िए पूरी खबर-

नशीली दवा खिलाकर किया किशोरी का रेप, फेसबुक पर दोस्ती कर बुलाया था बर्थडे पार्टी में
X

रतलाम। मध्यप्रदेश के रतलाम में एक युवक द्वारा अपने ही गोदाम में किशोरी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पीड़िता से युवक की पहचान फेसबुक के जरिये हुई थी। इसके बाद युवक ने बर्थडे पार्टी के नाम पर बुलाकर किशोरी को चॉकलेट खिलाकर दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

मामला शहर के माणकचौक थाना क्षेत्र का है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रफुल्ल जैन पिता जीवनलाल निवासी रामगढ ने पीड़ित युवती से 1 माह पूर्व फेसबुक के माध्यम से मित्रता की थी। इस दौरान प्रफुल्ल ने उसका मोबाइल नंबर युवती को दिया था, जिसके बाद दोनों व्हाट्सएप पर बातें करते थे। इस बीच दोनों की काफी अच्छी जान पहचान हो गई थी।

पीड़ित किशोरी ने पुलिस को बताया कि 12 जनवरी को प्रफुल्ल जैन ने उसे फोन पर बर्थडे पार्टी में बुलाया। इस पर युवती ने बर्थडे पार्टी में आने के लिए हां कर दी थी। प्रफुल्ल ने किशोरी को 80 फीट रोड पर पहुंचने का बोला। इस बीच किशोरी का उसके माता-पिता से झगड़ा हो गया था। झगड़े के चलते घर से बिना बताए 80 फिट रोड पहुंच गई।

इस दौरान प्रफुल्ल और उसका दोस्त बाइक पर आए और किशोरी को गाड़ी पर बिठाकर प्रफुल्ल जैन के करमदी वाले गोदाम पर ले गए। आरोप है कि गोदाम पहुंचने पर प्रफुल्ल जैन ने किशोरी को चॉकलेट खिलाया बताया जा रहा है कि चॉकलेट में नशीली दवाई मिलाई गई थी जिसके बाद किशोरी के साथ दुष्कर्म किया गया। दुष्कर्म के बाद प्रफुल्ल ने उसे धमकाया कि अगर किसी को बताया तो जान से मार देगा। उक्त घटना के बाद प्रफुल्ल जैन के दोस्त ने युवती को रात करीब 10 बजे चांदनी चौक छोड़ दिया।

इसके बाद युवती ने अपने पड़ोस में रहने वाली महिला को अपने साथ हुए घटनाक्रम की जानकारी दी। उक्त महिला ने पीड़ित युवती को रिपोर्ट लिखाने के लिए कहा, जिसके बाद युवती घबराने लगी। घटना के अगले दिन युवती ने अपने परिजनों को अपने साथ हुए घटनाक्रम की जानकारी दी। जिसके बाद पड़ोस में रहने वाली महिला और उसकी मां के साथ युवती माणक चौक थाने पहुंची और आरोपी प्रफुल्ल जैन के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धाराओ में मामला दर्ज कर कार्रवाई प्रारंभ कर दी है। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

Next Story