Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

MP : भेड़ाघाट में युवती से गैंगरेप, छककर शराब पीने के बाद आरोपियों ने की वारदात

भेड़ाघाट टीआई शफीक खान के मुताबिक दोनों आरोपी हिरासत में लिए गए हैं। मामला एससी-एसटी का होने के चलते केस डायरी अजाक थाने को ट्रांसफर होगी। वहीं से आगे की विवेचना होगी। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल में एमएलसी कराया है। जहां रेप की पुष्टि हुई है। पढ़िए पूरी खबर-

MP : भेड़ाघाट में युवती से गैंगरेप, छककर शराब पीने के बाद आरोपियों ने की वारदात
X

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में दो दोस्तों के साथ भेड़ाघाट घूमने गई 19 वर्षीय युवती के साथ गैंगरेप हुआ। आरोपियों ने युवती को शराब पिलाकर नशे की हालत में गैंगरेप किया। युवती आरोपियों से दोस्ती का वास्ता देकर मिन्नतें करती रही, लेकिन दरिंदे नहीं माने।

भरोसा महंगा पड़ा : पीड़िता ने मामले में गढ़ा थाने में जीरो पर प्रकरण दर्ज कराया। वहां से पुलिस ने केस डायरी भेड़ाघाट थाने को ट्रांसफर कर दिया है। गढ़ा निवासी 19 वर्षीय युवती की दोस्ती लम्हेटाघाट निवासी गुलशन राजपूत और सत्यम राजपूत के साथ है। दोनों के साथ युवती शुक्रवार को नर्मदा जयंती पर भेड़ाघाट घूमने गई थी। दोपहर में सत्यम ने युवती से कहा कि गुलशन के घर घूम आते हैं। युवती विश्वास कर दोनों के साथ चली गई। उस समय गुलशन के घर में कोई नहीं था। युवती के मुताबिक वहां दोनों ने खुद शराब पी और फिर युवती को भी जबरन पिला दिया। नशा होने पर पहले सत्यम ने और फिर गुलशन ने उसके साथ रेप किया।

बहन को देख भागे आरोपी : युवती के काफी देर बाद भी घर नहीं लौटने पर उसकी बड़ी बहन उसे खोजते हुए लम्हेटाघाट जा रही थी। आरोपी रेप के बाद पीड़िता को बाइक से उसके घर छोड़ने जा रहे थे। रास्ते में उसकी बड़ी बहन को देखा तो पीड़िता को वहीं पर उतार कर दोनों फरार हो गए। युवती ने बहन को आपबीती सुनाई। इसके बाद उसे लेकर बहन गढ़ा थाने पहुंची। वहां पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप व एससी-एसटी का प्रकरण दर्ज करते हुए केस डायरी भेड़ाघाट थाने को ट्रांसफर कर दिया।

एट्रोसिटी एक्ट के दायरे में आरोपी : भेड़ाघाट टीआई शफीक खान के मुताबिक दोनों आरोपी हिरासत में लिए गए हैं। मामला एससी-एसटी का होने के चलते केस डायरी अजाक थाने को ट्रांसफर होगी। वहीं से आगे की विवेचना होगी। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल में एमएलसी कराया है। जहां रेप की पुष्टि हुई है। आरोपियों के वारदात के समय पहने गए कपड़े आदि पुलिस ने जब्त किए हैं।

और पढ़ें
Next Story