Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दतिया : दो गुटों के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग, 10 साल के बच्चे को लगी गोली

इस घटना में बच्चे की माँ भी घायल हो गई है, पुरानी रंजिश के चलते गोलीबारी की कही जा रही है बात। पढ़िए पूरी खबर-

दतिया : दो गुटों के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग, 10 साल के बच्चे को लगी गोली
X

दतिया। जिले में दो गुटों के बीच विवाद हो गया, इस दौरान दोनों गुटों के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग भी हुई। फायरिंग के दौरान 10 साल के एक बच्चे को गोली लग गई है। दोनों गुटों के लोग फ़िलहाल मौके से फरार बताये जा रहे हैं। वहीं घटना के बाद से इलाके में फ़ोर्स तैनात है।

यह घटना दतिया के थाना जिगना क्षेत्र की है, जहां दो गुटों में ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। बताया गया है कि ग्राम जिगना में प्रकाश केवट और धर्मेन्द्र पाल नामक गुटों के बीच पुरानी रंजिश के चलते गोलीबारी हुई। इस दौरान गांव से 10 वर्षीय बालक अनुज रजक अपनी पत्नी सुनीता रजक और बेटे सोम रजक के साथ गुजर रहे थे। तभी गोलीबारी शुरू हो गई इस दौरान सोम रजक को गोली लग गई, वहीं सुनीता घायल हो गई है।

बताया जा रहा है कि 10 साल के सोम के पेट में गोली लगी है। पुलिस ने फिलहाल घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है। महिला को प्राथमिक उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है वहीं बच्चे का इलाज जारी है। इस घटना के बाद ग्राम जिगना का माहौल तनावपूर्ण होने के कारण पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौर द्वारा फोर्स को तैनात कर दिया गया है। दोनों गुटों के लोग फ़िलहाल फरार बताए जा रहे हैं। पुलिस जांच कार्रवाई में जुटी हुई है।

Next Story
Top