Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गुना में काले हिरण के शिकारियों ने 3 पुलिसवालों की गोली मारकर हत्या की

गुना के आरोन क्षेत्र में काले हिरण के शिकारियों ने तीन पुलिसकर्मियों सब- इंस्पेक्टर राजकुमार जाटव, हवलदार नीलेश भार्गव और सिपाही संतराम की गोली मारकर हत्या कर दी।

गुना में काले हिरण के शिकारियों ने 3 पुलिसवालों की गोली मारकर हत्या की
X

शिकारियों की गोली से मारे गए पुलिसवालों के पार्थिव शरीर जिला अस्पताल ले जाते हुए।

मृतक के परिजनों को मिलेंगे 1-1 करोड़, मृतकों को प्रदेश सरकार देगी शहीद का दर्जा

भोपाल। गुना के आरोन क्षेत्र में काले हिरण के शिकारियों ने तीन पुलिसकर्मियों सब- इंस्पेक्टर राजकुमार जाटव, हवलदार नीलेश भार्गव और सिपाही संतराम की गोली मारकर हत्या कर दी। तीनों पुलिसकर्मियों के शव जिला अस्पताल भेज दिए गए हैं पुलिस टीम का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल है। पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ शनिवार सुबह करीब 4 बजे हुई। इस घटना पर गृह मंत्री नरोत्तम ने कहा कि मुठभेड़ आरोन क्षेत्र में हुई। यहां 7-8 बदमाशों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। इस घटना में शामिल दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। अपराधी कोई भी हो पुलिस से बचके कहीं नहीं जा सकेगा। सजा की ऐसी नजीर बनाएंगे कि कोई अपराधी अपराध करने से पहले कांप उठेगा। मृतक पुलिसकर्मियों के परिजनों को एक-एक करोड़ की आर्थिक सहायता राशि दी जाएगी। तीनों को शहीद का दर्जा दिया जाएगा। तीनों के अंतिम संस्कार में प्रभारी मंत्री शािमल होंगे। इस घटना के बाद सुबह 9 बजे सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर आपात बैठक बुलाई। गुना की घटना पर नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था चौपट है। पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच हो और दोषियों के खिलाफ हो कार्रवाई हो।

मौके से हिरण का मांस व मरे हुए मोर जब्त

गुना एसपी राजीव कुमार मिश्रा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि बदमाश सगा बरखेड़ा की तरफ से आ रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस की 4 टीमें बनाई गईं और बदमाशों की घेराबंदी की गई। इस बीच पुलिस टीम ने शहरोक के जंगल में 4-5 बाइकों से बदमाशों को जाते हुए देखा। पुलिस ने जैसे ही उन्हें घेरा तो उन्होंने गोलियां चलाना शुरू कर दिया। पुलिस ने भी जवाब में फायरिंग की। घटना के बाद पुलिस ने मौके से बड़ी मात्रा में हिरण का मांस और मरे हुए मोर जब्त किए हैं।

और पढ़ें
Next Story