Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बड़ी ख़बर : MP के छिन्दवाड़ा में 'लव-जिहाद'! छात्रा ने पुलिस पर भी लगाए गंभीर आरोप

लव-जिहाद के लिए कानून बनाने के बाद मध्य प्रदेश सरकार इन दिनों पूरे देश में चर्चा में है। इसी बीच में मध्यप्रदेश के ही छिंदवाड़ा जिले में कथित रूप से लव जिहाद का एक मामला सामने आया है। इस मामले में धर्म परिवर्तन करने के लिए दबाव से पीड़ित युवती ने पुलिस पर भी आरोप लगाए हैं। पढ़िए पूरी खबर-

बड़ी ख़बर : MP के छिन्दवाड़ा में लव-जिहाद! छात्रा ने पुलिस पर भी लगाए गंभीर आरोप
X

छिंदवाड़ा। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में कथित लवजिहाद का एक मामला सामने आया है। आरोप है कि छात्रा को सोशल साइट के माध्यम से लगातार परेशान कर धर्म परिवर्तन करने के लिए दबाव बनाया जा रहा। इसके साथ ही छात्रा ने पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाये हैं। छात्रा ने धमकी से परेशान होकर अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है, जिसके बाद बड़ी संख्या में एक धर्म विशेष के संगठन सामने आए और पुलिस चौकी में पहुंच कर मामले को गंभीरता से लेने के लिए पुलिस से गुहार लगाई है।

एक कॉलेज छात्रा ने युवक पर एक साल से परेशान करने का आरोप लगाया है। ग्राम सारना जिला छिन्दवाड़ा की बी.कॉम की छात्रा का आरोप है कि त्रिलोकी नगर निवासी युवक एक साल से फेसबुक सहित अन्य सोशल साइट पर छात्रा को परेशान कर रहा है। तेज़ाब डालने की धमकी के साथ धर्म परिवर्तन के लिए भी दबाव बनाने का भी छात्रा ने आरोप लगाया है। इसके साथ उन्होंने पुलिस विभाग की कार्रवाई को कटघरे में खड़ा करते हुए आरोप लगाया है कि पुलिस और साइबर सेल में पिछले 6 महीनों से शिकायत की जा रही है, लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हो रही है।

रोज-रोज की धमकियों से परेशान परिवार के लोगों ने प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगाई है। इसके साथ ही छात्रा ने पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप भी लगाया है। इस मामले को लेकर एक धर्म विशेष के संगठन एकजुट होकर धरमटेकड़ी चौकी पहुंचे। बहरहाल पुलिस ने इस मामले में अपराध दर्ज कर लिया है।

Next Story