Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

SSB जवान ने गोली मारकर की सीनियर की हत्या, बाद में खुद को भी मारी गोली

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस सूत्रों का कहना है कि सोमवार देर शाम एसएसबी के जवान ने अपने सीनियर सहायक सब इंस्पेक्टर की कुलगांव कोर्ट में गोली मारकर हत्या कर दी।

SSB जवान ने गोली मारकर की सीनियर की हत्या, बाद में खुद को भी मारी गोली
X
जवान ने अपने सीनियर को मारी गोली

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में सशस्त्र सीमा बल(एसएसबी) के एक जवान ने अपने सीनियर की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। अधिकारियों ने आज इस बात की जानकारी दी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस सूत्रों का कहना है कि सोमवार देर शाम एसएसबी के जवान ने अपने सीनियर सहायक सब इंस्पेक्टर की कुलगांव कोर्ट में गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद जवान ने अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस अधिकारी तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे

बताया जा रहा है कि दोनों के बीच कुछ विवाद चल रहा था। जिस कारण यह घटना हुई है। घटना घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधिकारी तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे। फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है।

सूत्रों की मानें तो इस संबंध में एक एफआईआर भी दर्ज की गई है। खबर है कि दोनों जवानों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हालांकि अभी तक यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि दोनों के बीच किया विवाद चल रहा था।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इससे पहले भी जम्मू कश्मीर में कई जवान अपनी सर्विस राइफल से गोली मारकर आत्महत्या कर चुके हैं।

Next Story