Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने चार आतंकी को किया ढेर, दोनों के बीच मुठभेड़ जारी

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है। सूत्रों के मुताबिक, सुरक्षाबलों ने अब तक चार आतंकियों को मारने में कामयाबी हासिल की है।

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने चार आतंकी को किया ढेर, दोनों के बीच मुठभेड़ जारी
X
सुरक्षाबलों ने चार आतंकी को किया ढेर

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है। सूत्रों के मुताबिक, सुरक्षाबलों ने अब तक चार आतंकियों को मार गिराने में कामयाबी हासिल की है। शुक्रवार को शोपियां जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई।

यह मुठभेड़ शोपियां के किलूरा इलाके में जारी है। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने अबतक चार आतंकियों को मार गिराया है। फिलहाल सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है। न्यूज एजेंसी के मुताबिक, किलूरा इलाके में आतंकी छिपे होने की जानकारी मिली थी।

इसके बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस और सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया, जो अभी भी जारी है। बता दें कि काफी दिनों से सुरक्षाबलों के द्वारा आतंकियों के निशाने वाले इलाके पर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

पिछले सफ्ताह ही सुरक्षाबलों ने बारामूला के क्रेरी इलाके में आतंकी को मार गिराया था। वहीं, 20 अगस्त को भी हंदवाड़ा इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाकर दो आतंकियों को ढेर किया था। हालांकि इस बीच कई जवान भी शहीद हो गए थे।


Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story