Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: हीरानगर सेक्टर में पाकिस्तान ने की फायरिंग, कई मकान क्षतिग्रस्त

कठुआ जिले के हीरानगर सेक्टर में भी पाकिस्तानी सेना की ओर से गोलाबारी की गई है।  इस गोलीबारी में इलाके के कई मकान क्षतिग्रस्त हो गए हैं।

J&K: हीरानगर सेक्टर में पाकिस्तान ने की फायरिंग, कई मकान क्षतिग्रस्त
X

पाकिस्तानी सेना अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रही है। एक बार फिर पाकिस्तानी सेना ने जम्मू कश्मीर में पुंछ जिले के कृष्णा घाटी सेक्टर में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया है। कठुआ जिले के हीरानगर सेक्टर में भी पाकिस्तानी सेना की ओर से गोलाबारी की गई है। इस गोलीबारी में इलाके के कई मकान क्षतिग्रस्त हो गए हैं। भारतीय सेना द्वारा भी पाक सेना को मुंह तोड़ जवाब दिया गया है।

बता दें कि आये दिन जम्मू कश्मीर में पाकिस्तानी सेना लगातार आतंकियों की मदद के लिए सीजफायर का उल्लंघन करती रही है। वहीं, भारतीय सुरक्षाबल भी हर बार पाकिस्तानी सेना के नापाक मंसूबों को नाकाम कर देती है। इसी बाद में पाक सेना बाज नहीं आ रही।

बता दें कि पाकिस्तानी सेना सीमा पर संघर्षविराम के साथ ही आतंकियों को मदद पहुंचाने और सर्विलांस के लिए क्‍वाडकॉप्‍टर का इस्‍तेमाल कर रहा है। हाल ही में भारतीय सेना ने पाकिस्‍तान के ऐसे ही क्‍वाडकॉप्‍टर को मार गिराया था। यह अनमैंड एरियल व्‍हीकल या ड्रोन होते हैं। ड्रोन के जरिये सामान को भारतीय क्षेत्र में गिराता है। फिर वह उस क्षेत्र की जासूसी करता है।

Next Story